खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में क्राईम ब्रांच ने 80 हजार के गांजा के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

पालघर केशव भूमि नेटवर्क (18 अप्रैल) : पालघर के गांधीनगर में बोईसर की क्राईम ब्रांच टीम ने 8 किलो गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाजार में इस गांजे की कीमत करीब 80 हजार रूपये बताई जा रही है .

 प्राप्त जानकारी के अनुसार पालघर के एसपी मंजुनाथ सिंगे द्वारा पालघर जिला के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध रूप से मादक पदार्थों की बिक्री के खिलाफ एक मुहीम चलायी जा रही है.जिसके तहत जिला के सभी पुलिस स्टेशनों और क्राईम ब्रांच की सभी टीम को जिले में अवैध रूप से मादक पदार्थों की बिक्री कर लोगो पर कार्यवाई करने का आदेश दिया गया है .

खौफनाक : पति को जैसे ही पता चला की पूर्णिमा की रात को गर्भधारण करने पर बेटी पैदा होती हैं तो ……..

इस मोहिम के तहत बोईसर की क्राईम ब्रांच टीम को गुप्त सुचना मिली की पालघर के पूर्व में स्तिथ गांधी नगर में गुजरात राज्य के सूरत जिले के उधना रोड, बमरोली का रहने वाला एक व्यक्ति गांजा बेचने के लिए आने वाला है . सुचना मिलने के बाद पालघर के एसपी के आदेशानुसार पालघर जिला के क्राईम ब्रांच प्रभारी के.एस. हेगाजे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक एम. चालके, प्रताप दराडे, सहायक फौजदार भरत पाटिल, विनयकांत तम्हाणे, पुलिस हवलदार दीपक राऊत, महिला पुलिस हवलदार कीर्ति पाटिल, पुलिस नाईक संदीप सूर्यवंशी, सचिन मर्दे,एन.पाटिल और पुलिस सिपाही एन.जनाठे व अन्य पुलिस कर्मियों की एक पुलिस टीम गठित की गयी.

इस टीम ने गांधीनगर में छापे मारी करके गुजरात से गांजा बेचने आये आरोपी को धर दबोचा.जिसके बाद क्राईम ब्रांच टीम ने आरोपी के पास से 8 किलो गांजा व अन्य नशीली चीजो को बरामद किया है .

अवैध रूप से मादक पदार्थों को बेचने का अड्डा हैं गांधीनगर 

हालंकि की अगर सूत्रों की माने तो गांधी नगर में काफी सालो से ड्रग्स गांजा जैसे अन्य नशीले पदार्थो का बड़े पैमाने पर अवैध रूप से कारोबार होता चला आ रहा है .जिसका असर आस पास में स्तिथ कालेजो के छात्र छात्रओ पर पड़ रहा है और वह नशे के आदि होते जा रहे है .     

Related Articles

Back to top button
Close