Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में वैक्सीन को लेकर नगरसेवकों का हंगामा ,चोर कहने पर भड़के स्वास्थ्य अधिकारी

पालघर : वैक्सीन को लेकर पालघर नगर परिषद के नगरसेवको नें पालघर तालुका स्वास्थ्य अधिकारी के कार्यालय में जमकर हंगामा किया. नगर सेवकों का कहना था की एक तरफ लोग वैक्सीन सेंटर पर वैक्सीन के लिए रात रात भर बैठ कर अपने नंबर आने का इंतजार करते हैं, उन्हें जल्दी वैक्सीन नही मिल रहा हैं .

   दूसरी तरफ तालुका स्वास्थ्य अधिकारी और उनके कर्मी लोगों से सांठगांठ करके लोगों को अपने ऑफिस में बुलाकर गैरकानूनी तरीके सें बैक्सीन दे रहे हैं.उनके कार्यलय में हमें गैर क़ानूनी तरीक़े सें वैक्सीन के लिए उपयोग किये गए करीब 48 इंजेक्शन और कुछ वैक्सीन भरी सिसियां मिली हैं. इस लिए तालुका स्वास्थ्य अधिकारी और उनके कर्मियों पर सख्त कार्यवाई होनी चाहिए.

देखें हंगामे विडियों ……..

   वही इस मामले की शिकायत लेकर जब कुछ नगरसेवक पालघर जिला परिषद के सीईओ के पास पहुंचे तो उन्हों नें नगरसेवकों को आश्वासन देते हुए कहा की इस मामलें की डिपार्टमेंटल जांच करवाकर हम दोषियों पर सख्त कार्यवाई करेंगे जिसके बाद यह मामला शांत हुवा. हंगामे की सुचना मिलने के बाद पहुंची पालघर पुलिस ने भी अपना मोर्चा संभाल लिया था .

  जबकि मामलें कों लेकर तालुका स्वास्थ्य अधिकारी अभिजित खंडारे का कहना हैं कि हमने जो भी वैक्सीन दिया हैं, वह हमारें वरिष्ठ अधिकारियों के परमिशन सें दिया हैं. जिन्हें हमनें वैक्सीन दिया हैं उसमें ज्यादातर लोग सरकारी और स्वास्थ्य कर्मी हैं, और कुछ उसमें उनके रिश्तेदार भी हैं. हमने किसी से कुछ ले दे कर वैक्सीन नहीं दिया हैं. हमनें लोगों को वैक्सीन ही दिया है कोई चोरी नही की हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close