Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर में हंगामे के बाद बुलट ट्रेन की सुनवाई टली, सुनवाई के लिए जमीन पर बैठे डीएम और बुलट ट्रेन के अधिकारी

पालघर केशव भूमि नेटवर्क : पालघर में मुंबई – अहमदाबाद हाय स्पीड रेल ( MAHSR) प्रकल्प (बुलट ट्रेन के प्रोजेक्ट )के लिए बुलट ट्रेन प्रोजेक्ट के अधिकारियो और पालघर डीएम प्रशांत नारनवरे की तरफ से पर्यावरण को लेकर रखी गई जनसुनवाई किसानो के हंगामे के बाद डीएम् ने टाल दिया .

पालघर जिला के तलासरी,दहाणु ,वसई और पालघर तहसील से जा रहे मुंबई अहमदाबाद हाय स्पीड रेल ( MAHSR) प्रकल्प को लेकर बुलट ट्रेन प्रोजेक्ट के अधिकारियो और पालघर डीएम प्रशांत नारनवरे की तरफ से पर्यावरण को लेकर पालघर कलेक्टर ऑफिस में बुधवार को एक जन सुनवाई रखी गई थी . इस जनसुनवाई में जिन किसानो की जमीन ली जा रही है वह लोग बड़ी संख्या में उपस्तिथ थे .

लेकिन जनसुनवाई की शुरुवात होने के पहले ही आये किसानो ने और मनसे के लोगो ने हंगामा करते हुए इस जनसुनवाई को गैर क़ानूनी बताते हुए और बुलट ट्रेन का विरोध करते हुए नारे बाजी शुरू कर दिया .उनका कहना था की इस जनसुनवाई के लिए हमें कोई नोटिस नहीं दिया गया है .बुलट ट्रेन प्रोजेक्ट के अधिकारी हमारे साथ धोखा कर रहे.हमारे गाँवो में आकर पुलिस की सहायता से हमारी जमीनों को जबरदस्ती सर्वे करते है .हम लोग यह बुलट ट्रेन को शुरू नहीं होने देंगे न ही इसके लिए अपनी जमींन देंगे .  

यह भी पढ़े : जे. डे हत्‍याकांड: छोटा राजन दोषी करार, जिग्‍ना वोरा बरी

वही जनसुनवाई के लिए आये लोगो को बैठने के लिए के जगह नहीं होने के कारण कुछ लोग कुर्सी पर और कुछ लोग जमीन पर बैठे थे .जिसे देखते हुए कुछ लोगो ने यह कहते हुए विरोध शुरू कर दिया की हमारे लोगो को बैठने के लिए जगह नहीं है आप लोग कुर्सी पर बैठे है . इसके बाद पालघर के डीएम प्रशांत नारनवरे और बुलत ट्रेन प्रोजेक्ट की तरफ से जनसुनवाई के लिए आये अधिकारी कुर्सी से उठ कर जमीन पर बैठ गए .फिर भी हंगमा शांत नहीं हुआ आखिर में हंगामे को देखते हुए इस जनसुनवाई को डीएम ने टाल दिया .

Related Articles

Back to top button
Close