Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

पूर्व फौजी बना साइको किलरः रास्ते में जो मिला उस पर किया रॉड से वार, 2 घंटे में की 6 हत्या !

पलवल : हरियाणा के पलवल में एक ही रात में 6 मर्डर करने वाला साइको किल्लर नरेश फौजी का फरीदाबाद के बीके हॉस्पिटल में सिटी स्कैन हो गया है. आरोपी पहले फौज में कैप्टन के पद पर था, जो दिमागी हालत खराब होने पर फौज से निकाल दिया गया था. फिलहाल, आरोपी हिसार कृषि विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात है. आरोपी ने जो हत्याएं की है, वो अलग-अलग जगहो पर की थी. आरोपी ने सभी हत्याएं रॉड से पीट-पीटकर की हैं.

आरोपी के साइको किलर होने का शक जताया जा रहा है. इस वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है.आरोपी को आदर्श नगर पलवल से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने इस आरोपी को घायल अवस्था में पकड़ा है. हत्या के आरोपी को पलवल सिविल अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों ने इसको फरीदाबाद रेफर कर दिया है.

palwal_Killer @2

DSP अभिमन्यु लोहान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बिना किसी वजह के इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी बहकी-बहकी बातें कर रहा है. उसने सबसे पहले एक अस्पताल में महिला की हत्या कर दी. इसके बाद उसके सिर पर खून सवार हो गया.

अस्पताल से फरार होने के बाद रास्ते में उसे जो भी दिखा, उसे मौत की नींद सुलाता चला गया. सभी हत्याएं 100 मीटर के दायरे में लोहे की रॉड से मंगलवार की अल सुबह 2 से 4 बजे के बीच की गई हैं. इतना ही नहीं हमले की कड़ी में आरोपी ने पुलिस टीम पर भी जानलेवा हमला कर दिया.

palwal_Killer @1

पुलिस के मुताबिक, पलवल अस्पताल में एक महिला की हत्या करने के बाद हत्यारोपी ने मोती कॉलोनी पार्क के चौकीदार, रसूलपुर रोड से सुरेश इंजीनियरिंग वर्क्स के चौकीदार, रसूलपुर रोड मार्केट के चौकीदार सहित कुल 7 लोगों पर लोहे की रॉड से हमला किया. इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button
Close