Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पूर्व मंत्री क्षीरसागर के घर पहुचे मुख्यमंत्री, सभी हैरान

मुंबई, 01 दिसम्बर (हि.स.)। राकांपा नेता व पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर के भाजपा में शामिल होने की चर्चा जोरशोर से चल रही है| क्षीरसागर के घर पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन और बीड की पालकमंत्री पंकजा मुंडे ने पहुंचकर सबको चौंका दिया है।

जयदत्त क्षीरसागर बीड में राकांपा के विधायक हैं और वे गठबंधन सरकार के कार्यकाल में सार्वजनिक बांधकाम मंत्री रहे। बीड में एक समाचारपत्र के स्वर्ण महोत्सव समारोह में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अतिथि के रूप में उपस्थित रहे और उनके साथ जयदत्त क्षीरसागर भी विराजमान थे। मंच पर जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन और बीड की पालकमंत्री पंकजा मुंडे, विधायक पाशा पटेल और विनायक मेटे भी मौजूद रहे। 

पूर्व मंत्री जयदत्त क्षीरसागर का अपने भतीजे संदीप क्षीरसागर से विवाद चल रहा है। बीड में जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनाव में चाचा-भतीजे में विवाद अपने चरम पर पहुंच गया था। संदीप क्षीरसागर ने अपने चाचा जयदत्त क्षीरसागर के विरोध में चुनाव आयोग में शिकायत कर दी थी। काकू नाना विकास गठबंधन के माध्यम से संदीप क्षीरसागर ने जिला परिषद के चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारा है। राज्य में होने वाले मतदान के दौरान संदीप क्षीरसागर ने अपने चाचा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके उम्मीदवार को धमकी दी है। इसी क्रम में पता चला है कि बीड में संदीप क्षीरसागर के हाथ में राकांपा ने पार्टी की कमान सौंप दी है। इससे जयदत्त क्षीरसागर ने राकांपा से दूरी बना ली है जिससे यह संकेत मिल रहा है कि जयदत्त क्षीरसागर जल्द ही भाजपा का दामन थाम लेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close