खबरेदेशनई दिल्ली

प्रचार के लिए ‘आप’ लेगी विदेशी कार्यकर्ताओं की मदद !

नई दिल्ली, 18 जनवरी= पंजाब और गोवा विधानसभा में किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी ने प्रचार के लिए विदेशों से कार्यकर्ताओं को बुलाया है। पार्टी का दावा है कि गुरुवार को प्रवासी भारतीयों से भरा एक विमान दिल्ली आने वाला है। आनेवाले प्रवासी भारतीय दोनों राज्यों में आप का प्रचार करेंगे।

इससे पहले दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने प्रवासी भारतीयों को प्रचार के लिए बुलाया था। पार्टी के अनुसार गुरुवार को रात एक बजे ये एनआरआई दिल्ली पहुंचेंगे। जिनका स्वागत दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास और दिलीप पांडेय करेंगे।

दरअसल आप ने प्रचार के लिए विदेशों में रह रहे अपने समर्थकों को पंजाब आने का न्योता दिया। पार्टी की दिल्ली इकाई ने अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार वालों को एक खास जिम्मेदारी के तहत चिट्ठी लिखने का काम दिया था। जिसके तहत दिल्ली से ये चिट्ठियां पंजाब में रहने वाले लोगों तक भेजी जा रही हैं। इन चिट्ठियों के जरिए पंजाब के लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट डालने की अपील की जा रही है। साथ ही विदेश में रह रहे कुछ रिश्तेदारों को पंजाब और गोवा आकर प्रचार करने के लिए कहा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close