Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

फेरो से ठीक पहले दुल्हे की गोली लगने से मौत , मातम में बदली खुशिया !

लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में शादी का खुशनुमा माहौल उस समय मातम में बदल गया जब दुल्हन की मांग भरने से पहले ही उजड़ गई. शादी के मंडप में सन्नाटा पसर गया. दूल्हा ससुराल की तरफ अपनी दुल्हन के साथ फेरे लेने के लिए बढ़ ही रहा था कि अचानक से एक गोली आकर दूल्हे के सीने में लगी. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और यह जांच कर रही है कि दूल्हे पर जान बूझकर फायरिंग की गई या हर्ष फायरिंग के दौरान यह घटना हुई.

मातम में बदला खुशी का माहौल

मामला जिले के रामपुर गांव का है. हर कोई खुश था. डीजे की धुन पर हर कोई मस्ती कर रहा था. इसी दौरान अचानक से हर्ष फायरिंग होने लगी. एक शख्स जो दूल्हे के ठीक सामने खड़ा था. उसके हाथ में पिस्टल थी. एक गोली पिस्टल से निकली और दूल्हा सुनील  वर्मा के सीने में जा धंसी. इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया. परिजन उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया.

जब 12 साल की कश्मीरी बच्ची के लिए ‘हैरी पॉटर’ की लेखिका ने ट्विटर पर भेजा संदेश

दूल्हा सुनील वर्मा सीतापुर जनपद के महौली थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव से बारात लेकर यहां पहुंचा था. नास्ते के बाद दूल्हा और सभी बाराती द्वारचार के लिए दुल्हन की घर की तरफ चल पड़े. सभी लोग खुशी में नाच गा रहे थे. तभी वहां हर्ष फायरिंग होने लगी. इसी दौरान दूल्हे के सामने खड़े शख्स, जिसके हाथ में पिस्टल थी उसने एक फायरिंग की जो दूल्हे के सीने में जा लगी.

घटना के बाद से आरोपी फरार

दूल्हा सुनील मेडिकल लाइन मे मेडिकल रिप्रजेंटेटिव का काम करता है. बेटे की मौत के बाद पिता का रो-रो का बुरा हाल है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया. इस घटना के बाद फायरिंग करने वाला शख्स रामचंद्र फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस यह जांच कर रही है कि फायरिंग जान बूझकर की गई थी या लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ.

Related Articles

Back to top button
Close