खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बंगले में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

मुंबई, 15 नवंबर : मुंबई उपनगर के कुर्ला परिसर में स्थित कामगार नगर के एक बंगले में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा परिमंडल-6 के पुलिस उपायुक्त शहाजी उमप ने अपने स्क्वाएड के साथ मिलकर किया है। इस छापामार कार्रवाई के बाद जहां तीन महिलाओं को छोड़ दिया गया, वहीं दो महिला दलाल को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार परिमंडल-6 के पुलिस उपायुक्त शहाजी उमप को जानकारी मिली कि कामगार नगर के एक बंगले में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस उपायुक्त ने एक विशेष दस्ता तैयार करके मंगलवार की रात को बंगले पर छापा मार दिया। इसके पहले पुलिस ने एक पुलिस कर्मचारी को ग्राहक बनाकर भेजा और सेक्स रैकेट चलने का खुलासा होने पर पुलिस टीम ने छापा मार दिया। 

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री सहित राहुल गांधी ने दी बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि

पुलिस ने तीन महिलाओं को सेक्स रैकेट की दलाल महिलाओं के चंगुल से मुक्त कर दिया और दोनों दलालों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पहले परिमंडल- 6 अंतर्गत तिलकनगर पुलिस थाना क्षेत्र में पुलिस ने नटराज बार पर छापामारी करके 24 बारबालाओं, 52 ग्राहकों सहित 16 वेटर्स पर कार्रवाई की थी। इसके अलावा 5 ऑर्केस्ट्रा वादक-गायक और व्यवस्थापक पर भी कार्रवाई की गई थी। विद्याविहार का नटराज बार हमेशा से सुर्खियों में रहता है। बताया जाता है कि बार में रात भर डांस चलते रहता है और बार बालाएं अश्लील नृत्य व हावभाव करके ग्राहकों को रिझाती रहती हैं। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close