खबरे

लाउडस्पीकर बयान पर सोनू निगम के खिलाफ केस दर्ज

मुम्बई, 20 अप्रैल (हि.स.)। मस्जिद से होने वाली अजान में लाउडस्पीकर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आए गायक सोनू निगम के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो गया है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पुलिस ने सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है।

औरंगाबाद पुलिस के अधिकारियों ने शिकायत दर्ज होने की खबर की पुष्टि की है, लेकिन इस सवाल पर अधिकारियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी कि क्या सोनू के खिलाफ पुलिस कोई एक्शन लेगी। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच होगी और जांच के बाद ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी। खबर के अनुसार, जिनसी पुलिस स्टेशन में स्थानीय नागरिक नदीम राणा की ओर से ये शिकायत दर्ज कराई गई है।

पेड़ काटने के खिलाफ ऋषि कपूर पर पर मामला दर्ज

दूसरी ओर, इस मामले को लेकर सोनू ने फिर कहा है कि वे अपने बयान पर कायम हैं और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा। सोनू ने अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगने की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है और कहा है कि उन्होंने किसी धर्म के खिलाफ कुछ नहीं कहा। इस बीच अनुपम खेर ने भी सोनू निगम का समर्थन किया है। सोशल मीडिया पर अनुपम ने इस पूरे विवाद पर सोनू की तारीफ करते हुए उनको दिलदार बताया और कहा कि उन्होंने एक गंभीर मुद्दे को उठाया है। दूसरी ओर गायक मिका सिंह ने सोनू को सलाह दी है कि वे अपना घर बदलकर इस समस्या से निजात पा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close