खबरे

‘बाहुबली-2’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्शन से भरपूर हैं फिल्म .

16 March : इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर आज लॉन्च कर दिया गया। मुंबई में ये ट्रेलर लॉन्च करने के लिए एक समारोह आयोजित किया गया, जिसमें फिल्म की टीम के साथ करण जौहर भी आए, जो इस फिल्म के हिन्दी वर्जन की मार्केटिंग कर रहे हैं।

फ़िल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बॉलीवुड बाज़ार के विश्लेषक तरण आदर्श ने लिखा, “जिस फ़िल्म ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था, वो जारी कर दिया गया है. यह देखने में अद्भुत है. आप तारीख़ मार्क कर सकते हैं. 28 अप्रैल, 2017.”

गुरूवार को शेयर किए गए फ़िल्म के हिंदी ट्रेलर के एक डायलॉग को लेकर कॉफी चर्चा हो रही है, जिसमें बाहुबली का किरदार, कटप्पा से कहता है, “जब तक तुम साथ हो, मुझे मारने वाला पैदा नहीं हुआ मामा.” 

इस फिल्म से इस सवाल का जवाब मिलेगा कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा था। बाहुबली की पहली कड़ी 2015 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसे बड़ी सफलता मिली थी। खास तौर पर हिन्दी राज्यों में इसे बहुत पसंद किया गया था। पहली फिल्म के मुकाबले इस बार फिल्म का बजट दो गुना किया गया है। 250 करोड़ से ज्यादा के बजट वाली ये फिल्म तमिल, तेलुगू और हिन्दी में बनी है। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कटप्पा के रोल में साउथ के कलाकार सत्यराज होंगे, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका के पिता का रोल किया था।

उनके साथ-साथ प्रभास बाहुबली के रोल में होंगे। फिल्म में राणा दुग्गपति, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सुदीप, रमैया इत्यादी भी हैं। केवी राजेंद्र कुमार ने इसकी कहानी लिखी है।

C7BWDgSXEAAE7Vz

मिली जानकारी के अनुसार  फिल्म का ट्रेलर आज तेलंगाना और आंध्रप्रदेश के करीब 300 सिनेमाघरों में भी रिलीज किया जाएगा.फिल्म के निर्माता शोबु यार्लागदा ने ट्वीट करके बताया था कि वह ट्रेलर के रिलीज को लेकर थोड़ा डरे हुए थे.

देखे फिल्म का ट्रेलर …

Related Articles

Back to top button
Close