Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

मुंबई का तो जायजा लें मुख्यमंत्री , मनसे ने चिढ़ाया, देशपांडे ने संजय राउत को बताया ‘सेक्रेड गेम्स’ वेबसिरीज का पात्र

मुंबई. महाराष्ट्र के पांच जिलों में चक्रवाती तूफान का असर अधिक हुआ है. मुंबई में भी समुद्र तट से सटे इलाकों में घरों एवं मछुआरों की नावों को नुकसान हुआ है. मनसे नेता संदीप देशपांडे (MNS leader Sandeep Deshpande )  ने तंज कसते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के नुकसानग्रस्त इलाकों का दौरा कर नुकसान का जायजा लिया है. मुख्यमंत्री उद्ध ठाकरे कम से कम मुंबई में नुकसान का जायजा लेने के लिए तो घर से बाहर निकलें. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत को सेक्रेड गेम्स वेबसिरीज में तिवारी नाम वाला पात्र बताया है.

मनसे नेते संदीप देशपांडे ने पत्रकार परिषद में कहा कि चक्रवाती तूफान की वजह से गुजरात मे हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए प्रधानमंत्री ने हवाई दौरा किया. अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरे पर शिवसेना की तरफ से की गई टिप्पणी पर संदीप देशपांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे.उनका खुद के राज्य पर प्रेम है. लेकिन हमारे मुख्यमंत्री मुंबई में रह कर भी घर से बाहर नहीं निकलते हैं. वे कम से कम मुंबई का तो जायजा लें. तूफान से महाराष्ट्र में नुकसानग्रस्त क्षेत्र का दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करें यह अपेक्षा है, लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी बाहर निकलना चाहिए. देशपांडे ने शिवसेना नेता संजय राऊत पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सेक्रेड गेम्स नामक वेबसिरीज में तिवारी नामक पात्र जैसे हैं. उन्हें खुद में अहं ब्रह्मास्मि का एहसास होता है. महाविकास आघाड़ी के नेता कुछ भी करें तो माफ यदि दूसरे कुछ करें तो वह राजनीति होती है.

प्रधानमंत्री के गुजरात दौरे को लेकर संजय राउत ने टिप्पणी की थी कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अत्यंत सक्षम मुख्यमंत्री हैं. इस लिए वे किसी भी संकट का सामना कर सकते हैं. यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मालूम होगी. इस लिए उन्होंने महाराष्ट्र का नहीं गुजरात में नुकसान का समीक्षा किया. महाराष्ट्र की अपेक्षा गुजरात की सरकार कमजोर होगी इस लिए मोदी ने गुजरात का दौरा किया होगा.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close