खबरेबिहारराज्य

बिहार बंदी को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत के साथ तेजस्वी और तेज प्रताप उतरे थे सड़क पे, दोनों भाईयों की हुई गिरफ्तारी

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना से आ रही है बड़ी खबर. बताया जा रहा है कि राजद नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. तेज प्रताप यादव ने पटना के डाक बंगला चौराहे पर अपनी गिरफ्तारी दी है. बताते चलें कि वो ट्रैक्टर चलाते हुए बिहार बंद का समर्थन करने सड़क पर उतरे थे. तेज प्रताप खुद ट्रैक्टर चला रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नीतियां बिहार की जनता के हित मेंनहीं है. इसके साथ ही तेज प्रताप ने सीएम नीतीश के इस्तीफे की मांग उठाई.

तेजस्वी यादव के साथ समर्थकउधर पूर्व डिप्टी सीएम भी अपने लाव लश्कर केसाथ सड़क पर उतरे. तेजस्वी यादव के साथ ही सैकडों की तादाद में समर्थक पहुंचे हुए थे.तेजस्वी का काफिला पहले डाक बंगला चौराहा पहुंचा उसके बाद कोतवाली थाने की ओर कूच किया. कोतवाली थाना पहुंचते ही तेजस्वी यादव ने भी अपनी गिरफ्तारी दे दी.इस दौरान पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पुरानी नियमावली से बालू की बिक्री की घोषणा आधी अधूरी है. सीएम नीतीश कुमार को माफी मांगनी चाहिए. गलत बालू नीतिके कारण बिहार की जनता पिछने कई महीनों से परेशान हैं.सड़क पर राजद समर्थकपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और राजद संघर्ष समीति के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बिहार बंद से आवश्यक सेवाओं, स्कूल बस, गुरु गोविंद सिंह प्रकाशोत्सव कार्यक्रम क्षेत्र और श्रद्धालुओं के आवागमन के इलाकों को बंद से मुक्त रखने का निर्देश कार्यकर्ताओं कोदिया है.बता दें कि आज गुरुवार को सुबह-सुबह कई जिलों से बंद की खबरें आनी शुरु हो गई है.

शेखपुरा में राजद कार्यकर्ताओ ने किऊल-गयापैसेंजर ट्रेन को घंटों रोके रखा. दूसरी तरफ सड़क यातायात को भी प्रभावित किया गया. प्रदर्शनकारी राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. राजद कार्यकर्ताओ ने पटना गया रेलखंड पर जहानाबाद स्टेशन के समीप ट्रैक पर आगजनी कर जनशताब्दी ट्रेन को रोकने के साथ साथ एनएच को भी जाम कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close