खबरे

दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर टाइगर श्रॉफ ने किया कुछ ऐसा की वायरल हुआ वीडियो

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘बागी 2’ को लेकर चचाओं में बने हुए हैं. फिल्‍म का दूसरा गाना रिलीज हो गया है. ‘ओ साथी’ टाइटल वाले इस गाने में टाइगर और दिशा की रोमांटिक कैमेस्‍ट्री साफ देखी जा सकती है. टाइगर अपने डांस के लिए जाने जाते हैं जिसकी हल्‍की झलक इस गाने में भी देखने को मिल रही है. 

गाने के एक सीन में टाइगर, दिशा को अपने कंधों पर बिठाकर उन्‍हें कसरत करवा रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री इस रोमांटिक गाने में बेहद खूबसूरत लग रही है. वैसे दोनों रीयल लाईफ में भी काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं. ओ साथी सॉन्ग काफी मेलोडियस भी है जिसके बोल बेहद प्‍यारे है.

disha_tiger

‘बागी 2’ में जबरदस्‍त एक्‍शन सीक्‍वेंस है और फिल्‍म में टाइगर का फिजिक भी हॉट टॉपिक बना हुआ है. टाइगर और दिशा की खूबसूरत कैमेस्‍ट्री को इसकी यूएसपी बताया जा रहा है. फिल्‍म का डांस नंबर ‘मुंडिया’ भी रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है.

‘बागी 2’ में मनोज वाजपेयी पुलिस अफसर के किरदार में हैं वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव रोल में नजर आयेंगे. प्रतीक बब्‍बर भी काफी दिनों बाद पर बड़े पर्दे पर नजर आनेवाले हैं. वे भी निगेटिव किरदार में होंगे. फिल्‍म में ‘तनु वेड्स मनु’ में पप्‍पी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

टाइगर श्रॉफ फिल्‍म में रॉनी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म में टाइगर जबरदस्‍त एक्‍शन सीन करते नजर आयेंगे. ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज होगी. फिल्‍म का साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहम खान इसके डायरेक्‍टर हैं.  

Related Articles

Back to top button
Close