खबरेबिहारराज्य

बिहार : समस्तीपुर ताजपुर कांड के बाद जिला में AK47 बरामद,बड़ी घटना की आशंका

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बिहार में STF को बरी कामयाबी मिली है।

बिहार के समस्तीपुर से AK 47 बरामद वो भी ताजपुर भीषण कांड के बाद मोरवा से जो ताजपुर के सटे प्रखंड है।

ऐसा लगता है जो घटना हुई है उससे भी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाने वाला था।

जिला पुलिस के लिए बहुत बड़ी कामयाबी है,पुलिस अपने स्तर से लगातार अपराध को रोकने में लगी हुई है पर आपसी रंजिश और कई वजह है जो घटना इन दिनों काफी बढ़ा हुआ है।

एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की रात समस्तीपुर के मोरवा रायपुर,आनन्दपुर और हरपुर एलौथ में छापेमारी कर कुख्यात अवनि ठाकुर समेत आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से पुलिस ने एक एके 47, एक कार्बाइन, देशी पिस्टल और 7.62 के दस कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में अजनि ठाकुर के अलावा संजय शर्मा, अजीत कुमार उर्फ अबानी और बेगूसराय जिले का ललवा शामिल है।इन सबों से अज्ञात स्थान पर पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर समस्तीपुर, बेगूसराय और मुजफ्फरपुर जिले के कई थाना क्षेत्रों में छापेमारी की जा रही है। पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने इस बाबत फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। वहीं, पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुधवार की रात और गुरुवार के दिन में एसटीएफ की टीम ने मोरवा रायपुर स्थित एक घर में छापेमारी की। वहां से टीम ने अजनि,अमित, और संजय को गिरफ्तार किया। उनके पास से एक एके 47, कार्बाइन और कारतूस मिलने की बात कही जा रही है।

इसके बाद टीम ने हरपुर एलौथ समेत अन्य जगहों पर छापेमारी कर दूसरे अन्य अपराधियों को भी अपनी गिरफ्त में लिया। इन अपराधियों पर मुजफ्फरपुर के अलावा हाजीपुर व उत्तरप्रदेश में हत्या के कई मामले दर्ज होने की बात भी कही जा रही है।हलाकि पप्पू पुलिस के पहुचने से पहले ही भाग गया था।

Related Articles

Back to top button
Close