खबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar – बोईसर में शिव मंदिर तोड़ने को लेकर माहौल हुवा तनाव पूर्ण

बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद जलाभिषेक कर मंदिर तोड़ने का करेंगा विरोध

केशव भूमि नेटवर्क/ पालघर : पालघर जिले के बोईसर ईस्ट में ओस्तवाल में स्तिथ केशर पार्क सोसाइटी में बने कई वर्षो पुराने भगवान शिव के मन्दिर को पालघर के तहसीलदार द्वारा तोड़ने का आदेश दिए जाने के बाद बोईसर में माहौल तनाव पूर्ण हो गया.आज बड़ी संख्या में बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के लोगों इस मंदिर में जलाभिषेक करके मंदिर तोड़ने का विरोध करने वाले है.

केशर पार्क सोसाइटी में रहने वाले एक बौद्ध परिवार ने सोसायटी में बने भगवान शंकर के मंदिर को अनाधिकृत बताते हुए पालघर तहसील कार्यालय में इसकी शिकायत थी. इस मामले पर सुनवाई करते हुए पालघर के तहसीलदार ने आज इस मंदिर को तोड़ने का आदेश दिया है. तहसीलदार के इस आदेश से बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता आक्रोश में है. उनका कहना है की पालघर तहसील में बड़ी संख्या में अतिक्रमण कर बिल्डिंगे बनी है. लेकिन प्रशासन इन पर कार्यवाई करने की हिम्मत नही करता है. सोसायटी में बने मंदिर को तोड़ने के लिए प्रशासन के पास समय है.हम प्रशासन को यह मंदिर नही तोड़ने देंगे और आखिरी सांस तक इसका विरोध करेंगे.

वही इसे  लेकर तहसीदार सुनील शिंदे का कहना है की सोसायटी के लोगों ने बिना किसी परमिशन के सोसायटी की खुली जगह में मंदिर का निर्माण किया है.सोसायटी में रहने वाले एक परिवार ने एक साल पहले हमारे कार्यालय में इसकी शिकायत की थी.इस शिकायत पर दोनों पक्षों की सुनवाई और परमिशन के कागजात देखने के बाद हमने यह आदेश दिया है.कुछ लोग इस आदेश के खिलाफ़ एसडीएम के पास अपील में गए है.अब अगले निर्णय तक इस मंदिर कों तोड़ने पर रोक लग गया है.लोगों से अपील है की वह शांति बनाए रखें और कानून कों अपने हाथ में न ले.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close