Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

बुराड़ी में खुदकुशी करने वालों का हुआ पुनर्जन्म ? तस्वीरे हुई वायरल ………

नई दिल्ली (4 अगस्त): 30 जून की रात दिल्ली के बुराड़ी में जो कुछ हुआ उससे देश सन्न है। जिस तरीके से एक ही परिवार को 11 लोगों ने खुदकुशी की वो मनोचिकित्सकों को भी समझ में नहीं आ रहा है। दिल्ली पुलिस अबतक इस खुदकुशी कांड की गुत्थियां पूरी तरह से नहीं सुलझा पाई है। वहीं इस मामले में सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला दावा वायरल हो रहा है।

एक न्यूज़ चेनेल के अनुसार सोशल साइट पर दावा किया जा रहा है कि ‘बुराड़ी के परिवार के सभी 11 लोगों का पुनर्जन्म हो गया है। सूरत में एक पारसी महिला ने बच्चों को जन्म दिया है। दावा किया जा रहा है कि ये सभी बुराड़ी के लोग ही हैं, जिनका पुनर्जन्म हुआ है।’ तस्वीर देखकर लग रहा है कि ये किसी अस्पताल की तस्वीर है, जिसमें एक लाइन से 11 बच्चे रखे गए हैं। वायरल तस्वीर के साथ पुनर्जन्म का दावा किया जा रहा है। फोटो के साथ एक वीडियो भी वायरल हुआ। इसमें एक महिला के पेट से कई बच्चों का जन्म होते दिखाया गया है।

विधायक ने पेश की मानवता की मिशाल , भिखारी के शव को कंधा दे पहुचाया श्मशान

आपको बता दें कि बुराड़ी में रहने वाले ललित भाटिया के परिवार के 11 लोगों ने एक योजना के तहत खुदकुशी की थी। घर से मिले रजिस्टर में लिखा था कि घर के सभी लोग फंदे से लटकेंगे, उनके हाथ बंधे होंगे।  इनमें से किसी की मौत नहीं होगी, बल्कि नई जिंदगी मिलेगी।

Related Articles

Back to top button
Close