Home Sliderखबरे

बुरे दौर से गुजर रही हैं सलमान खान की यह हिरोइन , 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती ……..

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति (1995)’ की एक्ट्रेस पूजा डडवाल से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. नवभारतटाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा इस वक्त टीबी और फेफड़ों संबंधित बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं बताई जा रही है. ऐसे में उनका इलाज सही ढंग से नहीं हो पा रहा है.

पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीबी अस्पताल में भर्ती हैं. नवभारतटाइम्स से बातचीत में पूजा ने सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है. एक्ट्रेस के मुताबिक, “6 महीने पहले पता चला की मुझे टीबी जैसी गंभीर बीमारी हो गई है. मैंने मदद के लिए सलमान खान से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन अभी तक कोई बात नहीं हो पाई है. अगर वह मेरा वीडियो देख लेंगे तो शायद मेरी मदद कर देंगे. मैं पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हूं.”

फिल्मों से दूर पूजा लंबे वक्त से गोवा में थीं. अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में पूजा कहती हैं. “मैं गोवा में पिछले काफी सालों से कसीनो मैनेज करती थी. मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं, चाय पीने तक के लिए मैं दूसरों पर निर्भर हूं.”  

मामले में सलमान खान की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है, इसी बीच ट्विटर यूजर सलमान से पूजा की मदद की गुहार लगा रहे हैं.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बीमारी की वजह से पूजा के पति और परिवारवालों ने उन्हें छोड़ दिया है. बता दें, ‘वीरगति’ के अलावा पूजा ‘हिंदुस्तान (2004)’ और ‘सिंधूर की सौगंध (2002)’ में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close