Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

बुलन्दशहर हाईवे पर चार महिलाओं के साथ दुष्कर्म, एक युवक की गोली मारकर हत्या !

गौतमबुद्ध नगर, 25 मई = उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर में बुधवार को देर रात्रि बुलन्दशहर जा रहे चार पहिया वाहन में सवार एक परिवार की चार महिलाओं के साथ छह बदमाशों ने दुष्कर्म किया और एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, गौतमबुद्ध नगर में जेवर इलाके के जंगलों के समीप छह बदमाशों ने कांटा लगाकर एक मारुति इको कार के टायर को पंचर कर दिया। बुधवार की रात्रि एक बजे के करीब अचानक से टायर फटने की आवाज सुनकर चालक बाहर आ गया। तब बदमाशों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और कार में सवार महिलाओं को खेत में खींच ले गये, जहां उन्होंने एक के बाद एक चारों महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान बदमाशों ने विरोध कर रहे शकील कुरैशी नामक युवक को गोली भी मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश फरार हो गये। पुलिस टीम ने कुछ दूर तक पीछा किया लेकिन वे निकल भागे।

गौतमबुद्ध नगर के पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि देर रात्रि हुई घटना के बाद से बदमाशों की तलाश की जा रही है। परिवार की तहरीर पर अज्ञात छह बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। महिलाओं को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।

सहारनपुर में प्रशासन ने इंटरनेट और मैसेज सेवा पर लगाया प्रतिबंध

पुलिस अधिक्षक ने कहा कि जेवर से बुलन्दशहर हाईवे पर हुई दुखद घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी और बदमाशों का पीछा किया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले। मौके पर बदमाशों ने शकील कुरैशी को गोली मारी थी, जब तक पुलिस उसे अस्पताल पहुंचाती उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button
Close