खबरेबिहारराज्य

बेगूसराय : फ्रेंड्स ऑफ़ आनंद ने पद्मावती फिल्म के विरोध में मार्च निकाल भंसाली का जलाया पुतला

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बेगूसराय में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के कार्यकर्ताओं ने रविवार को पद्मावती फिल्म के विरोध में प्रतिरोध मार्च निकालकर प्रदर्शन किया. वहीं ट्रैफिक चौक पर फिल्म पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका.

मां पद्मावती का यह अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान के गगनभेदी नारों से पूरा ट्रैफिक चौक गुंजायमान हो उठा. कार्यकर्ताओं का क्रांतिकारी जत्था वीर कुंवर सिंह चौक स्थित पार्टी कार्यालय से संजय लीला भंसाली के विरोध में गगनभेदी नारेबाजी लगाता हुआ किशन कुमार और मोनू कुमार के नेतृत्व में निकला और लोहिया नगर रेलवे गेट होते हुए ट्रैफिक चौक पहुंचा. जहां शशिकांत सिंह की अध्यक्षता में एक सभा हुई. सभा को संबोधित करते हुए फ्रेंड्स ऑफ आनंद के जिलाध्यक्ष प्रदीप क्षत्रिय ने कहा कि इतिहास के साथ खिलवाड़ नाकाबिले बर्दाश्त है. जिस रानी ने 16000 स्त्रियों के साथ अपने आप को जौहर की ज्वाला में भस्मीभूत कर लिया था. उस देवी स्वरूपा मां पद्मावती के चरित्र को संजय लीला भंसाली ने फिल्म में तोड़-मरोड़ कर पेश किया है. यह हम लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमारा संगठन इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग करता है.

मौके पर हुलास कुमार, धनंजय कुमार, सौरव मिश्रा, प्रियांशु कुमार, चुनचुन राम, रामप्रवेश महतो, दिनेश तांती, भीम रजक, मोहम्मद जाबिर, मोहम्मद अफजल, दिनेश सिंह, तारणी सिंह, सौरभ कुमार, सोनू कुमार और अमित कुमार के साथ दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

Related Articles

Back to top button
Close