खबरे

‘बैंक चोर’ के टाइटल पर सेंसर बोर्ड ने जताई आपत्ति क्योंकि ……

मुंबई, 12 जून = सेंसर बोर्ड की गाज इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही यशराज की फिल्म ‘बैंक चोर’ पर गिरी है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के टाइटल पर ही एतराज किया है और मिली जानकारी के अनुसार, निर्माताओं से इसे बदलने को कहा है। सेंसर बोर्ड की दलील ये बताई जाती है कि फिल्म का टाइटल एक गाली जैसा प्रतीत होता है, जिसका समाज और युवाओं पर बुरा असर होगा। सेंसर ने इसे अश्लीलता को बढ़ावा देने वाला माना है।

-bank-chor

बोर्ड ने फिल्म का टाइटल बदलने और फिल्म में इसको नए सिरे से डब करने को कहा है। बोर्ड ने ऐसा होने तक फिल्म को सेंसर सार्टिफिकेट न दिए जाने की बात कही है। फिल्म के रिलीज में एक सप्ताह से भी कम का वक्त बचा है, ऐसे में देखना होगा कि सेंसर बोर्ड के इस फरमान को लेकर यशराज की टीम क्या रवैया अपनाएगी।

OMG : राम गोपाल वर्मा ने शेयर की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो !

यशराज को या तो सेंसर के आदेशानुसार बदलाव करने होंगे या फिल्म की रिलीज को स्थगित करके सेंसर बोर्ड के खिलाफ अदालती लड़ाई लड़नी होगी। यशराज के सूत्रों का कहना है कि आदित्य चोपड़ा मंगलवार को अपनी टीम के साथ मीटिंग में आगे के एक्शन को लेकर दिशा-निर्देश जारी करेंगे। रितेश देशमुख और विवेक ओबेराय ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है।

देखे ट्रेलर 

Related Articles

Back to top button
Close