Home Sliderखबरेमुंबई

OMG : राम गोपाल वर्मा ने शेयर की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक फोटो !

मुंबई : बॉलीवुड डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बना रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं जिसकी वजह से वह विवादों में आ जाते हैं। हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा ही कुछ कर दिया है जिसके कारण लोगों ने उनकी आलोचनाएं करना शुरु कर दिया है। दरअसल राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/p/BVCWyL1BcjX/?taken-by=rgvzoomin

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, “एक लड़की ने कहा था कि ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ उसे अपनी याद दिलाता है। वो टेनिस में बहुत अच्छी थी लेकिन उसके पिता ने उसे टेनिस सिर्फ इसलिए नहीं खेलने दिया क्योंकि इसमें लड़कियों को स्कर्ट पहननी पड़ती है। मेरी फिल्म इन्हीं विषयों पर ध्यान खीचती है।

गौरतलब है कि ‘मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं’ राम गोपाल वर्मा की एक वेब सीरीज है। जिसका जिक्र वो कर रहे हैं .

अब रामू के इस पोस्ट को लेकर खूब आलोचनाएं की जा रही हैं। दरअसल लोग उनके द्वारा सानिया की जिस तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है उसे गलत बता रहे हैं। यूज़र्स का कहना है कि किसी भी लड़की इस तरह की तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, इसके लिए राम गोपाल वर्मा को शर्म आनी चाहिए। सिर्फ इतना ही नहीं लोगों ने तो उन्हें इस पोस्ट को डिलीट तक करने की नसीहत दे डाली है।

इससे पहले राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर कई विवादित ट्विट करते थे , लेकन अब वो ट्विटर पर से हट चुके हैं और अब इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं .

 

 

Related Articles

Back to top button
Close