Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

भंगार के पैसों को लेकर हत्या, पुलिस ने हत्यारों को दबोचा

पालघर (संजय सिंह ठाकुर ) : मुंबई से सटे पालघर जिले की वालीव पुलिस ने हत्या के आरोप में ओमप्रकाश अंजारीरामजी विष्णोई (21) सुरेशकुमार कृष्णाराम विष्णोई (21) सुरेशकुमार नारायणराम विष्णोई (25) भवरलाल चेनाराम विष्णोई (38) नामक आरोपियों को गिरफ्तार करके मुंबई अहमदाबाद हाईवे के किनारे दो बोरी में मिले शव  मामले को सुलझाने का दावा किया है .सभी आरोपी कांदिवली के समतानगर के रहने वाले है .

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी कुछ दिन पहले वालीव पुलिस क्षेत्र में पुलिस को मुंबई – अहमदाबाद हाईवे के किनारे दो बोरी में भरा हुआ शव बरामद हुवा था .मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जाँच के लिए पुलिस उपायुक्त संजय कुमार पाटिल, परिमंडल वसई – विरार के सहायक पुलिस उपआयुक्त अमोल मांडवे , सहायक पुलिस आयुक्त ,तुलिंज  विभाग , वालीव पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले ,पोनि चंद्रकांत सरोदे के मार्गदर्शन में सहाय्यक पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश फडतरे ,पो .हवा .मनोज मोर ,मुकेश पवार योगेश देशमुख ,पो .ना . किरण म्हात्रे ,सचिन दोरकर ,अनिल सोनवणे ,राजेन्द्र फड ,पो .शि .बालाजी गायकवाड ,सचिन बलीद ,गजानन गरीचे इन पुलिस अधिकारियो और कर्मियों की 3 टीम बनाई थी.

 जब पुलिस की इस टीम ने इस मामले की जांच शुरू किया और मुंबई ,ठाणे ,भिवंडी ,मीरा – भाईंदर ,वसई – विरार  क्षेत्र के पुलिस थानों में मिसिंग और अपहरण हुए लोगो की जानकारी निकाला तो पता चला की कांदिवली के पूर्व में समतानगर पुलिस स्टेशन में पारस गुप्ता (45 वर्ष ) रा. समतानगर कांदीवली नामक एक व्यक्ति का मिसिंग दर्ज है .मिसिंग दर्ज व्यक्ति का का डिटेल वालीव पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मिले शव से मेल खाता है . और यह शव पारस गुप्ता का है .

उसके बाद मिले सबूतों के आधार पर जब पुलिस ने गिरफ्त में आये आरोपियों  को गिरफ्तार करके पूछ ताछ शुरू किया तो इस मामले से पर्दा उठ गया . पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया की भंगार के उधारी पैसे  के लेनदेन को लेकर आरोपी ओमप्रकाश अंजारीरामजी विष्णोई का पारस गुप्ता से विवाद हो गया था .जिसके बाद इन लोगो ने लाठी डंडे से गुप्ता के सिर और गर्दन पर हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया . साथ ही इस घटना का पुलिस को व अन्य किसी को पता ना चले इसके लिए वहां पर पड़े केमिकल को गिराकर फैला कर पारस गुप्ता के शव को दो बोरी मे भर कर अपने ईको कार में डालकर वालीव पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मुंबई –अहमदाबद हायवे के किनारे बफ़ाने गांव के पास फेकर फरार हो गए थे .

Related Articles

Back to top button
Close