खबरेबिहारराज्य

बोले CM नीतीश – वो आए थे मेरा हाथ पकड़ने, परेशान करने लगे तो छुड़ा लिया मैंने …..

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर हमला बोला है आरजेडी चीफ लालू प्रसाद पर नीतीश कुमार ने नाम लिए बिना लालू प्रसाद को टारगेट किया है. पटना में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने लालू प्रसाद को निशाने पर लिया. सीएम का लालू पर बयान महागठबंधन टूटने के बाद से खड़े हुए विवाद पर था. जाहिर है कि नीतीश कुमार के बयान ने एक बार फिर से बिहार की सियासत गरमा दी है. पॉलिटिकल कॉरीडोर में चर्चा शुरू हो गई है.

सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा कि लोगों ने मेरा हाथ पकड़ा था. मैं किसी का हाथ पकड़ने नहीं गया था. जिनको मेरी जरूरत थी वे मेरे पास आए थे. उन्होंने आगे कहा कि जब मैने उनका हाथ पकड़ लिया तो वो परेशान करने लगे. वो हाथ छुड़वाने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद मैंने भी अपना हाथ पीछे कर लिया. अपना हाथ छुड़ा लिया.

नीतीश कुमार आज सोमवार को पटना में लोक संवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से मुखातिब थे. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने जदयू के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप कर उसे तोड़ने की कोशिश की लेकिन जदयू ने कभी भी कांग्रेस के अंदरूनी मामले में हस्तक्षेप नहीं किया. जदयू का संगठन आज भी मजबूत है और हमारे बीच कोई विवाद भी नहीं है.

नीतीश कुमार ने कहा कि गुजरात चुनाव में बीजेपी की ही जीत तय है. उन्होंने कहा कि गुजरात में तो कांग्रेस डरी हुई है. कांग्रेस ने तो गुजरात में मुसलमान को टिकट भी नहीं दिया है. गुजरात के लोग बीजेपी से अलग वोट नहीं देंगे. ट्विटर वार पर नीतीश ने कहा कि मैंने तो अपने ट्वीट में किसी का नाम भी नहीं लिया है. ना ही हमने किसी को उकसाने का काम किया है. हम कभी भी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल नहीं करते. हमने तो लोगों को आइना दिखाने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button
Close