खबरेबिहारराज्य

भागलपुर: चुनावी दावत में दो गुटों में भिडंत, बमबाजी में 3 बच्चे सहित 9 घायल

पटना, सनाउल हक़ चंचल-12 जून : भागलपुर नगर निगम चुनाव में जीत को लेकर हसनगंज स्थित दलित बस्ती में रविवार शाम चल रही दावत में परोसे भोजन पर लात मारने को लेकर जबरदस्त बवाल हुआ। पहले दो गुटों में भिड़ंत हुई, फिर बीच दावत के बीच ही शक्तिशाली बम पटका गया। इसमें तीन बच्चों सहित नौ लोग घायल हो गए। 

सात लोगों को गंभीर स्थिति में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें दो बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, आंशिक रूप से घायल दो लोगों को मलहम-पट्टी कर घर भेज दिया गया। घायलों में बम पटकने वाला भी शामिल हैं। घटना के बाद बबरगंज व मोजाहिदपुर थाना पुलिस पहुंची और पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। घरों से बम बरामदगी के लिए छापेमारी भी की गई पर कुछ हाथ नहीं लगा।

घटना शाम चार बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दावत के बीच कुछ ऐसे लोग भी दिखे, जिन्होंने कथित तौर पर संबंधित प्रत्याशी को वोट नहीं दिया था। कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और एक व्यक्ति ने कोक्कन बांसफोड़ के सामने परोसे चावल को लात मारकर उल्टा दिया। इससे गुस्साया कोक्कन खाना परोस रहे मुंशी बांसफोड़ और दीपक बांसफोड़ से भिड़ गया। मारपीट के बाद बम से उड़ाने की धमकी देकर चला गया और घर से बम लाकर बीच भीड़ में पटक दिया। घायलों को टेम्पो से मायागंज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां ओटी में मलहम पट्टी के बाद इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर लिया गया। 

यह भी पढ़े : किसानों से किया वादा पूरा करें PM मोदी, घट गई है खेती से आमदनी: CM नीतीश कुमार

Related Articles

Back to top button
Close