खबरेदेशनई दिल्ली

भाजपा में शामिल होने की चर्चा पर कुमार ने लगाया विराम .

नई दिल्ली, 18 जनवरी=  आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास भाजपा में शामिल हो सकते हैं। पिछले कई दिनों इस चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। उधर, दिल्ली के उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया और कुमार विश्वास ने इसका खंडन किया है।

उपमुख्यंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्ट्स पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ‘मेरे पास तो खबर है कि यूपी चुनाव के बाद प्रधानमंत्री जी कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं| उनकी राहुल गांधी से मुलाकात भी हो चुकी है!’ कुमार विश्वास ने इसे री-ट्वीट करने के साथ ही भाजपा पर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि ‘आप’ गोवा और पंजाब में दिल्ली दोहराने जा रही है और मोदी अफवाह फैला रहे हैं।
दिल्ली सरकार में जल मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा ‘क्या अमित शाह आप में शामिल हो सकते हैं?’

दरअसल ये कहा जा रहा है कि विश्वास की भाजपा से बातचीत चल रही है। दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान हो सकता है। उन्हें आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। विश्वास ने आप के टिकट पर अमेठी लोकसभा सीट से राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। अब वह गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने को इच्छुक हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close