Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

भाजपा 14 अप्रैल से शुरू करेगी योजनाओं का प्रचार

नई दिल्ली (ईएमएस)। भले ही लोकसभा चुनाव अगले साल हों लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार अपनी योजनाओं को एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर अगले माह से ही जनता के बीच ले जाने की तैयारी में है। शुक्रवार शाम को भाजपा की संसदीय पार्टी की बैठक में तय किया गया कि यह प्रचार अभियान आंबेडकर जयंती से शुरू होगा और इसके तहत सरकार की उज्जवला योजना से लेकर कौशल विकास योजना के बारे में जनता को जानकारी दी जाएगी।

खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों से कहा कि वे तकनीक का इस्तेमाल करके हताश विपक्ष के भ्रामक अभियान की सच्चाई जनता को बताएं। बैठक में पार्टी ने तय किया है कि 14 अप्रैल से लेकर 5 मई तक देश भर में अलग अलग दिनों पर कार्यक्रम किए जाएंगे। इनकी शुरुआत आंबेडकर जयंती से होगी। उस दिन पार्टी सामाजिक न्याय दिवस मनाएगी। इससे साफ संकेत हैं कि पार्टी अगले माह से ही लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएगी। सरकार 20 अप्रैल को उज्जवला दिवस के जरिए अपनी उपलब्धि जनता के बीच ले जाएगी।

24 अप्रैल को पंचायती राज दिवस, 30 अप्रैल को स्वस्थ भारत दिवस, 2 मई को किसान कल्याण दिवस और पांच मई को आजीविका कौशल दिवस मनाएगी। बैठक में प्रधानमंत्री ने इशारों ही इशारों में कांग्रेस पर करारा वार करते हुए कहा कि बीजेपी कार्यालय से चलती है, न कि किसी घर से। उन्होंने कहा कि टेक्नॉलजी का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि विपक्ष लगातार एक के बाद एक चुनाव हार रहा है इसलिए वह हताश होकर झूठ फैला रहा है। तकनीक के जरिए इस झूठ का मुकाबला किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि टेक्नॉलजी का उपयोग करने के साथ ही अपने कार्यकर्ताओं के सुख दुख में भी भागीदार बनना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Close