Home Sliderखबरे

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा से नहीं बल्कि इस लड़की से शादी कर रहे हैं सुपरस्टार पवन सिंह

मुंबई ( 5 मार्च) : ‘लॉलीपॉप लागेलू’ गाने से मशहूर हुए भोजपुरी के सुपरस्टार व हाल में ही भाजपा में शामिल हुए पवन सिंह के बारे में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कल (6 मार्च ) उत्तर प्रदेश के बलिया में गांव की एक लड़की से एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं . यह शादी काफी गुप्त रखी गई है. यहा तक की इस शादी में किसी भोजपुरी कलाकार को भी  निमंत्रण नहीं दिया गया है .

पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा के रहने वाले हैं और उन्होंने दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में काम किया है। यह पवन सिंह की तीसरी शादी है। पवन सिंह की दूसरी पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। दूसरी पत्नी के मौत के बाद भी पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा , लेकिन पवन ने हमेशा इसका खंडन किया . 

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ जुड़ा नाम 

gdg

पवन सिंह का नाम भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ भी जुड़ा था। वही पवन और अक्षरा की जोड़ी भोजपुरी फिल्म की हिट जोड़ी थी , जिस वजह से उनके फैन अक्षरा को पवन की वाइफ समझते थे , तो कुछ को लगता था की वह अक्षरा से ही शादी करेंगे  . जिसका उदाहरण यू ट्यूब चैनल हैं जिस पर दोनों के कई विडियो मौजूद हैं .

 ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से मिली असली पहचान 

maxresdefault

2008 में पवन सिंह को असली पहचान एल्बम ‘लॉलीपॉप लागेलू’ से मिली जो काफी हिट रही थी , इसके अलावा ‘सानिया मिर्जा कट नथुनिया’ गाना भी काफी पोपुलर रहा था।27 मार्च 2017 को रिलीज एक गाना रात दिया बुताके यू ट्यूब चैनल पर 10 करो़ड़ से ज्यादा बार देखी जा चुकी है।

यह भी  पढ़े : 7 महीने बाद ही फिर जुड़वां बेटों की मां बनी सनी लियोनी

 इस वजह से शादी को रखा गया हैं गुप्त

वही बलिया में 6 मार्च को होने जा रहे शादी गोपनीय रखी जा रही है, ताकि पवन सिंह के फैन की भीड़ से बचा जा सके। पवन सिंह की होने वाली पत्नी ज्योति मूल रूप से बलिया की रहने वाली है। बलिया के मिट्टी मुहल्ले में ज्योति का परिवार रहता है और ज्योति के चाचा सभासद भी रह चुके हैं। ज्योति बलिया के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close