खबरेविदेश

मां की डांट का 12 साल के बच्चे ने ऐसे लिया बदला , क्रेडिट कार्ड चुराकर ऐसा किया कारनामा की पुलिस…….

सिडनी (ईएमएस)। कई बार बच्चे किसी भी छोटी-सी बात से नाराज होकर बड़ा कदम उठा लेते हैं। कुछ ऐसा ही सिडनी के 12 साल के एक लड़के ने किया। सिडनी के रहने वाले एक बच्चे ने माता-पिता का क्रेडिट कार्ड चुराया, दादी को झांसे में लेकर अपना पासपोर्ट लिया और अकेले छुट्टियां मनाने बाली पहुंच गया। यह सब उसने घर में हुए एक झगड़े के बाद किया। मां से उसकी बहस हुई कि वह बाली नहीं जाएगा। इस झगड़े के बाद उसे बहुत गुस्सा आया तो उसने ठान लिया कि वह बिना किसी को बताए बाली घूमने चला जाएगा। इसके लिए उसने क्रेडिट कार्ड चुराकर फ्लाइट्स बुक कर ली और यहां तक कि बाली में एक लग्जरी होटल रूम भी ले लिया।

परिवारवालों को स्कूल का कहकर निकला और स्कूटर लेकर लोकल रेलवे स्टेशन पहुंचा, जहां से उसने एयरपोर्ट का रूख किया। उसने पर्थ के लिए फ्लाइट ली और फिर इंडोनेशिया के लिए रवाना हुआ। पर्थ एयरपोईट पर उसे सवाल भी किए गए। स्टाफ ने उम्र में 12 साल से ऊपर होने का आईडी भी मांगा। उसने स्टूडेंट आईडी और पासपोर्ट दिखा दिया। उसे इतना बड़ा कदम उठाने में जरा भी टेंशन नहीं हुई कि कहीं वह पकड़ा गया तो क्या होगा।

ब्रिटेन के शाही परिवार में आया नया राजकुमार , केट ने दिया बेटे को जन्म

पुलिस के मुताबिक, बाली में उसने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर एक रिसोर्ट में चार दिन समय बिताया। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक, अपनी मां के साथ लड़ाई के बाद लड़का अपने सिडनी स्थित घर से पहले जेटस्टार के विमान से पश्चिमी आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर गया और उसके बाद बाली चला गया। लड़के की मां एम्मा ने सोमवार को एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ‘उसे ‘ नहीं ’ सुनना पसंद नहीं है और इसके बदले में मुझे क्या मिला? बच्चा इंडोनेशिया पहुंच गया!’ 

बाली में उसने होटल रूम में एंटर किया और कहा कि उसकी बहन भी आने वाली है। उसने ऐसा इसलिए कह दिया, ताकि स्टाफ को ये लगे कि वह अकेला नहीं है। उसके माता-पिता को तब पता चला जब स्कूल से खबर मिली कि आज स्कूल नहीं आया। वह स्कूल नहीं आया तब परिवार ने ढूंढना शुरू किया। पता चला कि वह बावी में है तो मां एमा उसे लेने वहां पहुंची। मां घबरा गई थी। वह खुद को कोस रही थी कि क्यों बहसबाजी की। 

Related Articles

Back to top button
Close