खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मातम में बदली खुशिया : शादी तय होने की ख़ुशी में पार्टी कर घर लौट रहे युवको की सड़क हादसे में मौत

मुंबई 23 जनवरी : तय हो चुकी शादी की खुशी में अपने दोस्त को खाना खिला कर होटल से देर रात लौट रहे तीन युवकों की मौत हो गई ।एक सड़क हादसे में बुलेट भिवंडी वाडा हाईवे पर एक कंटेनर के चपेट में आने से तीनो की मौत हो गयी है तीनो करीबी रिश्तेदार भी थे । घटना स्थल पर पहुंची तालुका पुलिस ने तीनों लाश का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए इंदिरा गांधी अस्पताल भेज दिया है ।

अरशद मिर्जा उम्र (23) बांग्लापुरा ;शोहिद अंसारी उम्र (20) गुलजार नगर, भिवंडी; समीर फारुख अंसारी उम्र (20) औरंगाबाद ऐसे तीनों मृतक युवकों का नाम बताया गया है सूत्रों ने आगे बताया कि अरशद मिर्जा और शोहीद अंसारी इन दोनों की शादी हो तय हो चुकी थी अरशद की 25 जनवरी तो सोहित की 30 जनवरी को शादी होने वाली थी । अरशद और शोहीद जिनका दोस्त औरंगाबाद से आया था ।

पुणे : अपने ही दोस्त पर ऐसिड फेंक भागा युवक , घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती

समीर अंसारी को लेकर वाडा स्थिति एक होटल में खाना खाने अपने बुलेट पर सवार होकर गए थे देर रात भिवंडी की ओर आते समय बोरपाड़ा के पास हाइवे रोड पर उनका बुलेट तेजी से सामने से आ रहे एक कंटेनर से जा टकराई. जिसमें 2 युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई. एक युवक को जख्मी अवस्था में अस्पताल ले जाते, ले जाते उसकी भी मौत हो गई ।घटना के बाद से टैंकर वाला टैंकर लेकर फरार हो गया ।दुर्घटना की जानकारी महापोली के नागरिकों ने पुलिस दी है इस दुर्घटना से मृतको के परिवार पर दुखों का मानव जैसे पहाड़ टूट चुका है ।  (हि स)।

Related Articles

Back to top button
Close