Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

मुंबई से लापता युवती का पालघर में मिला शव ,हत्या के आरोपियों को पालघर पुलिस ने 12 घंटे में किया गिरफ्तार

25 जनवरी से लापता थी युवती

केशव भूमि नेटवर्क \ पालघर :- पालघर पुलिस नें कैरोल मिस्कीटा (29) (carol misquitta) नामक युवती के हत्यारों को 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर, इस हत्या के मामले कों सुलझाने का दावा किया है. इस युवती की उम्र 29 साल बतायी जा रही है .गुरुवार देर शाम को पालघर वाघोबा घाट के घने जंगल में पालघर पुलिस को सड़ी-गली अवस्था मे इस युवती का शव मिला था.  इस घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे पालघर के एडिशनल एसपी प्रकाश गायकवाड़, डीवाईएसपी नीता पडवी और पालघर पुलिस निरीक्षक विष्णू भोये और उनकी टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर, जब जांच किया तो पता चला कि किसी ने इस युवती की हत्या कर उसके शव को वाघोबा घाट के घने जंगल में फेंक दिया है. लेकिन यह शव इतना सड़-गल चुका था, कि यह शव किसका है, यह पहचान पाना पुलिस के लिए कठिन हो रहा था.

 शव को पीएम के लिए भेज कर पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. जिसके बाद पालघर पुलिस को पता चला की यह शव मुंबई के सांताक्रुज से लापता कैरोल मिस्कीटा नामक युवती का है.

देखें विडियों …..

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद कुछ ही घंटे में मुंबई से घटना स्थल पर पहुंची सांताक्रुज पुलिस और युवती के परिजनों द्वारा युवती की बताई गई हुलिया के बाद पालघर पुलिस का शक यकीन में बदल गया.और पुलिस ने इस युवती के बॉय फ्रेंड और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर पूछ ताछ किया तो इस घटना से पर्दा उठ गया.

25 जनवरी से लापता थी युवती  

कैरोल मिस्कीटा नामक यह युवती 25 जनवरी से लापता थी.जिसके बाद इस युवती के परिजनों ने सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में इस युवती के गुमशुदा का मामला दर्ज करवाया था . इस युवती को 25 जनवरी को आखिरी बार मलाड में देखा गया था.

हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा दिलाएगी पालघर पुलिस

पालघर पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तर कर उन्हें जिस तरह जेल के पीछे भेजा है . पुलिस के इस सराहनीय कार्य को देखते हुए पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने अपने पुलिस अधिकारियों की सराहना करते हुए कहा की इन आरोपियों के खिलाफ पुलिस को पुख्ता साबुत मिले है.पुलिस इनके खिलाफ़ और साबूत इकट्ठा करने में जुटी ताकि इन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाया जा सके.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close