खबरेमुंबईराज्य

मुंबई : हफ्ता वसूली को लेकर तलवार वाजी ,3 घायल ,2 की हालत गंभीर

मुंबई ,घाटकोपर (प.) 03 मार्च :  शुक्रवार को जहां पूरा देश होली के रंग में रंगा था वही इस बिच मुंबई के घाटकोपर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है .यहा कुछ बदमाशो ने हफ्ता वसूली को लेकर तलवार वाजी करते हुए खून की होली खेली और चार लोगो पर तलवार से वार कर दिया .

बताया जा रहा की घाटकोपर के लिंक रोड स्थित असल्फा विलेज में नित्यानंद होटल के सामने रिक्शा पार्किंग करने वाले से हफ्ता मांगने को लेकर हुए विवाद में चार लोगों पर तलवार से वार किया गया. एक व्यक्ती की नाक और एक व्यक्ति का हाथ कटा है. जबकि दो व्यक्ती के सिर पर गंभीर चोट आयी है. चारो व्यक्ती साकीनाका के प्राइवेट अपेक्स मल्टी स्पेशलटी हास्पिटल के आईसीयू में भर्ती. एक की हालत गंभीर.

 घायलों का नाम सर्वेश सिंह, दुर्गेश सिंह, नंदलाल पांडे और प्रिंस तिवारी.. घायल दोनों भाई सर्वेश और दुर्गेश साकीनाका के लिंक रोड स्थित तीन नंबर खाड़ी में रहते हैं. सर्वेस के सिर पर 20 टाका लगे हैं, उसकी हालत गंभीर है. जबकि दुर्गेश के बांए हाथ की ती अंगुलियां कट गई है. रिक्शा ड्राइवर पांडे के नाक पर तलवार से वार हुआ है. उसकी नाक ही कट गयी है. प्रिंस तिवारी के सिर पर वर हुआ है.

घाटकोपर पुलिस ने 6 आरोपियों पर एफआईआर लिया है. मुख्य आरोपी की पहचान मनोज दुबे उर्फ पप्पू के रूप में हुई है. दुबे लिंक रोड पर रिक्शा पार्किंग कराने वाले से हफ्ता वसूलता है. इलाके में दहशत फैलाने के लिए आए दिन लोगों से मारपीट और जान लेवा हमला करता है. इसके साथ तीन और आरोपियों की पहचान विकास बोराडे, अशोक जैसवार एवं रवि (मन्त्री) के रूप में हुई है. आरोपी वारदात के बाद से ही फरार हैं. घाटकोपर पुलिस आरोपियों की खोज में जुटी हुई है.

आगे पढ़े :त्रिपुरा व नागालैंड में जीत पर बीजेपी ने मनायी खुशियां

Related Articles

Back to top button
Close