Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यूपी : योगी राज में बैखोफ हैं बदमाश , अपहरण कर प्रिंसिपल को मारी गोली

सहारनपुर : यूपी के योगी राज में बैखोफ बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल सहारनपुर में बदमाशों ने अपहरण के बाद स्कूल प्रिंसिपल को गोली मार दी जिसके बाद उसकी जान चली गई गोली मार कर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंसिपल की डेड बॉडी जंगल से बरामद की गई है।

बता दें कि घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं। गौरतलब है कि बीती रात बदमाशों ने प्रिंसिपल का घर लौटते समय अपहरण कर लिया था। पुलिस और परिजन रात से ही उनकी तलाश में लगे हुए थे। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

कालेधन पर भारत को मिली बड़ी कामयाबी , स्विस बैंक सौपेगा …….

सहारनपुर के थाना बड़गांव इलाके में सुभाष राणा का पैरामाउंट पब्लिक स्कूल है जिसके वो प्रिंसिपल भी हैं। कल शाम अपने घर लौटते वक्त बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। देर रात तक उनकी वापसी न होने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना फी थी। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरु की लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। आज सुबह बड़गांव थाना क्षेत्र के मौरा गांव के बाहर खेत मे प्रिंसिपल सुभाष राणा का गोली लगा शव मिलने सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके से मिले कुछ सबूतों के आधार पर  पुलिस अभी जांच की बात कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close