Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला – तीसरी आँख में कैद हुवा केलवे बीच पुलिस स्टेशन, आतंकवादी गतविधियो समेत अन्य घटनाओ पर लगेगी लगाम

पालघर : सुरक्षा दुर्ष्टि की नजर से अति महतवपूर्ण माना जाने वाला अरब सागर के तट पर स्तिथ केलवे बीच पुलिस स्टेशन पुलिस निरीक्षक मानसिंह पाटिल के प्रयास से अब तीसरी आँख में कैद हो गया है .

बता दे की मुंबई से सटे पालघर जिला में अरब सागर के किनारे बसा केलवे गांव पर्यटन केंद्र के रूप में काफी प्रसिद्ध है .जिसे केलवे बीच के नाम से जाना जाता है .छुट्टियों के दिनों में पालघर जिला ,मुंबई व महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों से बड़ी संख्या में सैलानी अपने परिवार व दोस्तों के साथ यहां छुट्टिया मानाने के लिए काफी सालो से आते है .

केलवे बीच में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे सैलानियों की संख्या को देखते हुए और यहां कई किलोमीटर तक फैले अरब सागर के किनारों को देखते हुए . अरब सागर के तट पर स्तिथ केलवे बीच पुलिस स्टेशन को सुरक्षा दुर्ष्टि की नजर से अति महतवपूर्ण माना जाता है .

वही इस क्षेत्र में तरह तरह की होने वाली घटनाओ व यहा रहने वाले वाले लोगो की सुरक्षा को देखते हुए इस पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक मानसिंह पाटिल नेशीतला देवी मंदिर ट्रष्ट ,केलवे शेतकी सोसायटी ,केलवे पर्यटक संघ ,मिठागर सोसायटी ,कोलं बी प्रकल्प व्यवसायिक वा अन्य लोगो की मदत से पुरे पुलिस स्टेशन क्षेत्र में जगह जगह हाई क्वालटी का सीसीटीवी कैमरा बैठवाया है, ताकि इस क्षेत्र में होने वाली हर घटना पर कड़ी नजर रखी जा सके  .

वही सीसीटीवी कैमरे की शुरुवात करने के बाद पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे व अन्य पुलिस अधिकरियो ने कहा की सीसीटीवी कैमरे की सहायत से समुंद्र के रास्ते होने वाली आतंकवादी गतविधियो , तस्करी , चोरी ,डकैती ,छेड़ छाड़ व अन्य घटनाओ पर अब आसानी से नजर रख कर उस पर आसानी से लगाम लगाया जा सकेगा .

Related Articles

Back to top button
Close