खबरे

रणवीर के साथ प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार हूं: अमिताभ

मुंबई (ईएमएस)। बालीवुड के बिगबी अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह फैशन स्टेटमेंट को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह को कॉम्पिटिशन देने के लिए तैयार हैं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बैंगनी रंग की शर्ट, नेवी ब्लू प्लेजर के साथ बैंगनी रंग की पेंट पहने नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Bjc_nZ9h14E/?taken-by=amitabhbachchan

बात दें कि अमिताभ इन दिनों ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर वाले हैं। इसमें आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड में रणवीर सिंह एक्टिंग के साथ-साथ अपने रंग-बिरंगे आउट फिट के लिए जाने जाते हैं। उनका यही अंदाज बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ को रास आ गया है। इस बात का सबूत हाल ही में इंस्टाग्राम पर बिग बी का पोस्ट है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, रणवीर सिंह के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार हूं। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया–‘यह फैशन की अंतिम सीमा है। रणवीर को टक्कर देने के लिए तैयार हूं।’अमिताभ के इस पोस्ट के बाद मानो कमेंट्स की बौछार सी हो गई. सभी ने बिग बी के इस लुक को खूब सराहा तो वहीं रणवीर सिंह ने अमिताभ की चुनौती अस्वीकार कर दी। रणवीर सिंह ने अमिताभ की तस्वीर पर कमेंट किया–‘कोई भी कॉन्टेस्ट नहीं होने वाला और अपनी हार स्वीकार करता हूं।’आपको बता दें, अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह के न केवल ड्रेसिंग सेन्स बल्कि एक्टिंग के भी फैन हैं।

Related Articles

Back to top button
Close