Home Sliderखबरे

रामेश्वरम के बाद आज हरिद्वार में विसर्जित हुई श्रीदेवी की अस्थियां, ये हैं वजह……..

मुंबई। बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के निधन  के बाद उनके पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की पूरी कोशिश अपनी पत्नी की हर वो इच्छा पूरी करने की है जो वो जीते जी पूरी नहीं कर पाए, इसलिए उन्होंने अपनी बेटी जाह्नवी का बर्थ डे भी सेलिब्रेट किया था। उनका पूरा प्रयास है कि वो हर वो काम करें, जिससे उनकी पत्नी श्रीदेवी की आत्मा को शांति मिले और इसलिए ही वो आज अपने पूरे परिवार संग हरिद्वार पहुंचे और उन्होंने वहां श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन किया। 

जाह्नवी- खुशी  समेत  22 लोग पहुंचे हरिद्वार 

Sridevi_ashes_immersed@2

बोनी के साथ उनके भाई अनिल कपूर, उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी- खुशी और राजनेता अमर सिंह को मिलाकर 22 लोग हरिद्वार पहुंचे थे। हरिद्वार में वीआईपी घाट पर अस्थि विसर्जन की पूरी तैयारी की गई थी।

जाह्नवी कपूर ने इस लड़के लिए लिखा ‘आईलवयू’ , जाने कौन है यह लड़का…

24 फरवरी को फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया

Sridevi_ashes_immersed_

जानकारी के अनुसार श्रीदेवी की हरिद्वार आने की इच्छा थी और इसी वजह से बोनी कपूर ने फैसला किया कि श्रीदेवी का अस्थि विसर्जन हरिद्वार में होगा। आपको बता दें कि 24 फरवरी को फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी का दुबई के होटल के बाथटब में डूबने से निधन हो गया था।

ये थी श्री देवी की इच्छा …..

मालूम हो कि वर्ष 1993 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी कुछ देर के लिए हरिद्वार में रुकी थीं। तब श्रीदेवी ने मां गंगा का आशीर्वाद लेकर दोबारा हरिद्वार आने की इच्छा जताई थी, लेकिन फिर वो कभी हरिद्वार नहीं आ र्पाईं।

रामेश्वरम में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित कर चुके है

boney-kapoor- @

आपको बता दें कि वैसे बोनी कपूर रामेश्वरम में श्रीदेवी की अस्थियां विसर्जित कर चुके हैं, लेकिन मान्यता के मुताबिक अस्थियों के एक टुकड़े को आत्मा की शांति के लिए किसी अन्य स्थान पर भी विसर्जित किया जा सकता है, इसलिए बोनी हरिद्वार आए थे।

 

Related Articles

Back to top button
Close