Home Sliderखबरे

रेमो को मिली जान से मारने की धमकी , ये फिल्म निर्माता हुआ गिरफ्तार

मुंबई, (ईएमएस)। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के हफ्ता विरोधी पथक ने बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को धमकी देने और जबरन वसूली मामले में फिल्म निर्माता सतेंद्र त्यागी को गिरफ्तार किया है. बताया गया है कि त्यागी ने डॉन रवि पुजारी के जरिए रेमो को जान से मारने धमकी तथा 50 लाख रुपये फिरौती मांगी थी. पिछले साल अगस्त और जनवरी 2018 में रवि पुजारी ने ही रेमो डिसूजा को फोन कर धमकी दी थी. इसके बाद कोरियोग्राफर रेमो और उनकी पत्नी ने संदेह के आधार पर त्यागी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. पुलिस ने इस मामले में रवि पुजारी को वांटेड घोषित किया है. उधर रेमो की ओर से बताया गया कि वे और त्यागी मिलकर एक फिल्म बना रहे थे. लेकिन पैसों को लेकर दोनों के बीच में विवाद हो गया.

बिल गेट्स को पछाड़ अमेजन के सीईओ सबसे अमीर , मुकेश अंबानी टॉप 10 में भी नहीं

इसके बाद सतेंद्र त्यागी ने डॉन रवि पुजारी का सहारा लेकर रेमो को धमकी दिलवाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि डायरेक्टर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और सत्येंद्र त्यागी मिलकर ‘डेथ ऑफ अमर’ नाम से एक फिल्म बना रहे थे. यह साल 2014 की बात है. इस फिल्म के लिए राजीव खंडेलवाल को साइन किया गया था. राजीव के अलावा इस फिल्म में जरीन खान और प्रशांत नारायण भी थे. खबर के मुताबिक सत्येंद्र त्यागी ने इस फिल्म में 5 करोड़ रुपये लगाए थे इसके बाद उनमें और रेमो में कुछ विवाद हुआ था. दरअसल ये फिल्म 22वें सैन फ्रांसिस्को ग्लोबल मूवी फेस्ट में आधिकारिक एंट्री के तौर पर भेजी गई थी और इसे ऑडियंस च्वॉइस अवॉर्ड भी मिला था, हालांकि ये फिल्म भारत में रिलीज नहीं की गई थी.

इस दौरान रेमो और सत्येंद्र के बीच कुछ विवाद हुआ और उन्होंने रेमो से फिल्म के लिए नो-ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट या फिर पांच करोड़ लौटाने की मांग की.अब सामने आया है कि अपने पांच करोड़ की वसूली के लिए सत्येंद्र त्यागी ने रेमो को रवि पुजारी से धमकी दिलवाई.  

Related Articles

Back to top button
Close