Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

रोहित को भारी पड़ा अंपायर से उलझना , अब देना होगा 50 फीसदी जुर्माना !

नई दिल्ली, 25 अप्रैल= पुणे के खिलाफ मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर असहमति दिखाने के लिए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर मैच फीस का 50 फीसदी जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, रोहित ने खिलाड़ियों और टीम के अधिकारियों के लिए बनाई गई आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 अपराध 2.1.5 में का उल्लंघन किया है।

IPL: इरफान को मिला मौका, गुजरात टीम में शामिल

गौरतलब है कि आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और गेंदबाजी करा रहे थे जयदेव उनादकत। पहली गेंद पर हार्दिक पांड्या आउट हो गए, तो दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का लगा दिया। लेकिन जब उनादकत तीसरी गेंद फेंक रहे थे, तो रोहित शर्मा ऑफ स्टंप की तरफ बढ़ गए। ये देख उनादकत ने गेंद को और ऑफ स्टंप की तरफ फेंक दिया, जिसको रोहित ने ये सोच कर छोड़ दिया कि गेंद वाइड है। लेकिन अंपायरिंग कर रहे एस रवि ने गेंद को वाइड नहीं दिया और फिर यहीं से शुरू हो गया विवाद। गेंद को वाइड न दिए जाने से रोहित शर्मा झल्ला उठे और अंपायर से बहस करने लगे।

MI की हार पर बोले रोहित , करीब पहुंचकर हारना निराशाजनक

रोहित हाथ से इशारा करके साफ तौर पर कह रहे थे कि गेंद वाइड थी। रोहित को अंपायर से बहस करते देख स्क्वॉयर लेग में खड़े अंपायर ए आनंद को बीच-बचाव करने आना पड़ा। इसकी अगली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में रोहित शर्मा आउट हो गए और अंत में मुंबई मैच 3 रनों से हार गया।

Related Articles

Back to top button
Close