खबरेदेशनई दिल्ली

वसुंधरा राजे ने ब्रह्मधाम आसोतरा में किये दर्शन

बाड़मेर, 01 मई (हि.स.)। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार सुबह ब्रह्मधाम आसोतरा दर्शन किये। राजे अपने तीन दिवसीय दौरे के मध्य 30 मिनट के लिए बाड़मेर के बालोतरा के समीप आसोतरा में स्थित ब्रह्मधाम पहुंची और पूजा-अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली की कामना की। इसके बाद राजे ने संत खेताराम की समाधि के भी दर्शन किए और आसोतरा मठाधीश संत तुलसाराम से आशीर्वाद लिया। मंदिर ट्रस्ट मण्डल द्वारा राजे का स्वागत किया गया।

रिफाइनरी के नए एमओयू के बाद यह राजे का पहला बाड़मेर दौरा है। रिफाइनरी में लेट होने की वजह से जोधपुर सम्भाग में प्रदेश सरकार के खिलाफ बने माहौल को साधने की रणनीति के तहत राजे पिछले दो दिन से जोधपुर में डेरा डाले हुए है।

जस्टिस कर्णन मामले पर सुप्रीम कोर्ट की सात वरिष्ठतम जजों की बेंच आज करेगी सुनवाई

सुबह हैलीपेड पहुंचने पर राज्य सरकार के कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र गोयल, राजस्व राज्य मंत्री और क्षेत्रीय विधायक अमराराम चौधरी, सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, बायतु विधायक कैलाश चौधरी, बाड़मेर यूआईटी अध्यक्ष प्रियंका चौधरी, भाजपा नेता विजयसिंह राठौड़ समेत कई कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया और रिफाइनरी के नए एमओयू के लिए मुख्यमंत्री राजे का आभार जताया।

उल्लेखनीय है कि ब्रह्मधाम मंदिर के बरसी महोत्सव में मुख्यमंत्री राजे का पहुंचना राजपुरोहित समाज को साधना भी है क्योंकि आसोतरा स्थित ब्रह्मधाम राजपुरोहित समाज का सबसे बड़ा तीर्थ स्थान है।

Related Articles

Back to top button
Close