Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे अच्छे पेशेवर खिलाड़ी : ब्रूनो फर्नांडीस

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार खिलाड़ी ब्रूनो फर्नांडीस ने कहा कि जुवेंटस के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सबसे अच्छे पेशेवर खिलाड़ी है, जिनका अनुसरण किया जा सकता है।

फर्नांडिस ने क्लब की आधिकारिक वेबसाइट पर एक प्रश्नोत्तर सत्र में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने खुलासा किया कि पूर्व फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो युवा दिनों के दौरान उनके “फुटबॉल हीरो” थे।

उन्होंने कहा,” मेरे पास बहुत सारे खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं देखना पसंद करता हूं। उदाहरण के लिए, मेरे पहले कुछ वर्षों में रोनाल्डिन्हो “फुटबॉल हीरो” थे। मेरे मुझे लगता है कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिसे हर कोई पसंद करता है और हमेशा पसंद करेगा। । मेरे लिए, वह क्षमता वाले खिलाड़ी हैं। उनको खेलते देखने के लिए आप घंटों टीवी के सामने बैठ सकते हैं।”

उन्होंने कहा कि रोनाल्डिन्हो हर उस चीज में खुश थे, जो उन्होंने किया था। आप इसका आनंद तब लेते हैं जब आप लोगों को इस तरह खेलते हुए देखते हैं, इसलिए पहले कुछ वर्षों तक, रोनाल्डिन्हो मेरे पसंदीदा खिलाड़ी थे। इसके बाद,क्रिस्टियानो रोनाल्डो उन खिलाड़ियों में से एक हैं,जिन्हें मै सबसे ज्यादा पसंद करता हूं। एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में, वह सर्वश्रेष्ठ हैं जिनका आप अनुसरण कर सकते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि एक शब्द में अपने आपको वर्णीत करें तो उन्होंने खुद को “योद्धा” कहते हुए कहा।

उन्होंने कहा, “मैं खुद को योद्धा के रूप में वर्णीत करुंगा, क्योंकि मेरे लिए हर मैच एक लड़ाई है। आपको हम मैच के लिए मैदान में जाना है और बस आपको अपने प्रतिद्वंद्वी को हराने की ज़रूरत है।”

वर्तमान में, कोरोना वायरस महामारी के कारण फुटबॉल सीजन को रोक दिया गया है। प्रीमियर लीग के 2019-2020 सीज़न को मार्च से निलंबित कर दिया गया है।

इसके अलावा, लिग दे फुटबल प्रोफेसनेल ने गुरुवार को फ्रांस के फुटबॉल टूर्नामेंट लीग-1 को रद्द कर दिया और अंक तालिका में शीर्ष पर रहने के कारण पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) को लीग-1 का विजेता घोषित कर दिया। पीएसजी 68 अंक के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर था। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close