खबरेमहाराष्ट्रराज्य

विक्रमगढ़ नगरपंचायत के विरोध में भाजपा शहर अध्यक्ष का तीसरे दिन अनशन जारी || नगरपंचायत में हुए करोड़ो रूपये के भ्रष्टाचार की जांच करने की मांग

पालघर : पालघर जिला के विक्रमगढ़ के भाजपा शहर अध्यक्ष परेश शरद रोडगे ने विक्रमगढ़ नगरपंचायत द्वारा योजनओं में व सड़क और नाला निर्माण के नाम किए जारहे भ्रष्टाचार की जांच और दोषियों पर कार्यवाई करने की मांग को लेकर सोमवार से नगरपंचायत के सामने अनशन पर बैठे है .

अनशन पर बैठे शहर अध्यक्ष परेश रोडगे का कहना है की विक्रमगढ़ नगरपंचायत के अंतर्गत क्षेत्र में बनाई जारही सडको में नगरपंचायत के कुछ अधिकारी और नगरसेवक सड़क निर्माण के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार करके निधि का बंदर बांट कर रहे है .
जहां सड़को की या बड़ी सडको की जरूरत नहीं है वहा भी सडक निर्माण के लिए अपने जरूरत से ज्यादा अपने मनमर्जी से सडक निर्माण के लिए स्टीमेट बनाकर कर उसका ठेका वह अपने करीबी ठेकेदारों को अलग अलग नाम से दे कर उसमे बड़ा भ्रष्टाचार कर रहे है.

साथ ही उनका कहना है की नगरपंचायत ने योजनओं में 5 करोड़ से ज्यदा का भ्रष्टाचार किया है .प्रकाश भानुशाली के घर से लेकर तहसीलदार कार्यलय के पीछे तक बना हुवा नाला चोरी होगया मतलब बना ही नहीं ,36 ,36 नंबर के इस जगह में महसूल को डुबाकर कर परमिशन दिया गया है. ऐसे अन्य चीजो में भ्रष्टाचार हुवा है जिसे लेकर मै काफी दिनों से प्रशासन और सरकार को बार बार पत्र लिख कर हुए इस भ्रष्टाचार की जांच करके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई करने की मांग कर रहा हु, लेकिन प्रशासन कुंभकर्ण की नींद सोया हुवा है जिसके कारण मुझे इन मांगो को लेकर मजबूरन अनशन पर बैठना पड़ा है .

Related Articles

Back to top button
Close