Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

विडियो ,मुंबई : कार में बैठे माँ बेटे के साथ पुलिस ने कार को किया टोइंग, लोग चिल्लाते रहे पुलिस सुनने को तैयार नहीं .

मुंबई,11 नवम्बर  : मुंबई से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है .जिसमे एक कार में एक माँ अपने 7 महीने के बच्चे के साथ बैठी है और ट्राफिक पुलिस उस कार को टोइंग कर रही है , कार में बैठी महिला और लोग चिल्लाते रहे लेकिन पुलिस सुनने को तैयार नहीं .

आप को बता दे की सोसल मिडिया में एक विडीयो खूब वायरल हो रहा है .जिस वीडियो में यह साफ साफ दिखाई दे रहा की एक सफ़ेद कार में एक महिला अपने छोटे बच्चे के साथ कार में बैठी है .और दो ट्राफिक पुलिस के कर्मी उस कर को टोचन करके ले जारहे कार के पीछे सिट पर बैठी महिला चिल्ला रही है. साथ में दुसरे लोगो के भी आवाज आरहे है की साहब आप जिस कार को लेकर जा रहे है उस कार में पीछे की सिट पर एक महिला आपने छोटे बच्चे के साथ बैठी है लेकिन साहब तो ठहरे साहब वो क्यू किसी की आवाज सुनते .

बताया जा रहा है की यह वीडियो मुंबई के मलाड SV रोड का है जहा यह कार चालक किसी काम से अपनी पत्नी और सात महीने के बच्चे के साथ आया था .और वह सडक के किनारे आपनी कार खड़ी करके कुछ सामान लेने   चला गया और कार के अन्दर उसकी पत्नी अपने बच्चे के साथ बैठी थी .इतने में ट्राफिक हवलदार आया और उस कार को टोइंग करके चलता बना .

इस वीडियो में आप साफ साफ सुन सकते है की एक आदमी जोर जोर से चिल्ला रहा की राणे साहब कार में एक महिला आपने छोटे बच्चे के साथ बैठी है.लेकिन पुलिस कर्मी सुनने को तैयार नहीं जिसके बाद अब यह सवाल उठने लगे है की जिस पुलिस पर लोगो की सुरक्षा की जिम्मेदारी है अगर वही पुलिस इस तरह की हरकते करने लगे तो जनता अपनी सुरक्षा की गुहार किस्से लगाये .

आगे पढ़े : जीते-जी मां को बेटे ने भेजा श्मशान !

Related Articles

Back to top button
Close