Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

विदेशी कुत्ते के चक्कर में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गंवाए 59 हजार

National.नई दिल्ली, 08 मार्च (हि.स.)। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद से विदेशी कुत्ते के चक्कर में 59 हजार रुपये के ठगी का मामला समाने आया है। हालांकि उन्होंने दिल्ली पुलिस को इसकी शिकायत कर दी थी, लेकिन अब तक न ही रकम उन्हें मिली है न ऑडर किये गए कुत्ते। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

खुर्शीद को 13 फरवरी को एक पोर्टल के जरिए पिल्लों की बिक्री के बारे में पता चला था। यह मेल आरोपी टोनी वलास का था जिसने खुद के केरल निवासी होने का दावा किया था। सलमान खुर्शीद ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वलास ने उनसे अंकित बादरी नाम के एक व्यक्ति के खाते में रुपये भेजने को कहा और उनके प्रतिनिधि ने 59 हजार रुपये बादरी के खाते में डाल दिए।

ये भी पढ़े :बाबरी मस्‍जिद मामले पर, सूचना मिलने से आडवाणी ने किया इनकार

खुर्शीद का आरोप है कि उन्हें बताया गया कि पालतू जानवरों को पहुंचाने वाली कुरियर कंपनी पैसिफिक पेट रे लोकेटर्स उन पिल्लों की आपूर्ति करेगी, लेकिन पैसे देने के बावजूद वे पिल्ले उनके पास कभी नहीं पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस की साइबर ब्रांच में इसकी शिकायत दर्ज कराई| उन्हें उम्मीद है कि पुलिस इसकी तह तक जरूर जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close