खबरे

जग्गा जासूस रिलीज के लिए तैयार

मुंबई, 02 मई (हि.स.) । रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म जग्गा जासूस को लेकर लगता है कि 14 जुलाई को फिल्म रिलीज होने वाली है। इसके रिलीज के लिए रणबीर-कैटरीना की जोड़ी भी तैयारियों में लग गई है।

दोनों अपनी अपनी फिल्मों में बिजी हैं, लेकिन इस फिल्म के रिलीज के लिए दोनों ने वक्त निकाला है। हाल ही में फिल्म के रिलीज प्लान को लेकर फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु के साथ रणबीर और कैटरीना की मीटिंग हुई, जो काफी वक्त चली। इस मीटिंग में प्रमोशन से जुड़ी कई योजनाओं पर विचार हुआ। ये भी तय हुआ कि फिल्म का प्रमोशन रणबीर और कैटरीना साथ साथ करेंगे और मुंबई के अलावा कई दूसरे शहरों में भी टूर करेंगे। जब तीन साल पहले ये फिल्म शुरू हुई थी, तो कैटरीना के साथ रणबीर रिलेशनशिप में थे। फिल्म के तीन बड़े शेड्यूल भी हो गए, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते बिगड़ते चले गए और ये फिल्म फंसती चली गई।

‘सरकार 3’ के लिए बिग बि ने गाई गणेश जी की आरती

पिछले साल के दिसंबर से इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार बदलती रही है। रणबीर का सारा ध्यान इस वक्त संजय दत्त पर बन रही राजकुमार हीरानी पर है, तो कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है की शूटिंग में बिजी हैं। ये बात भी कम दिलचस्प नहीं है कि इस साल के आखिर में ये दोनों फिल्में बाक्स आफिस पर एक ही दिन रिलीज होंगी और एक दूसरे के साथ मुकाबला करने जा रही हैं। दोनों की रिलीज डेट 22 दिसंबर तय कर दी गई है।

Related Articles

Back to top button
Close