खबरे

वीरे दी वेडिंग का नया पोस्टर रिलीज , बिकनी पहन बिंदास अंदाज़ में दिखी …………

मुंबई :  सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शि‍खा तलसानिया की आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के ट्रेलर और कई पोस्टर्स के बाद अब एक और नया लुक जारी हुआ है. फिल्म के इस नए लुक में गर्ल गैंग बीच पर फोटो क्लि‍क करता नजर आ रहा है.

बीच लुक में सोनम, करीना बिकिनी ड्रेस में नजर आ रही हैं जबकि शि‍खा और स्वरा को आकर्षक मोनॉकनी में देखा जा सकता है. वीरे दी वेडिंग में एक्ट्रेस के इस बीच रेडी अवतार में दो लुक्स जारी किए गए हैं. एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक फिल्म के जारी ट्रेलर की तरह की फैन्स के बीच छाया हुआ है. इस पोस्टर में सोनम को बिकिनी के साथ ट्राउजर पहने दि‍ख रही हैं. वहीं करीना भी कॉपर शेड की बिकिनी ड्रेस में कहर ढा रही हैं.

1 जून को रिलीज होने जा रही वीरे दी वेडिंग फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी के साथ होने जा रहा है. इस तरह ये पहली बार है जब सोनम कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म के साथ टकरा रही है.

वीरे दी वेडिंग फिल्म को रि‍या कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. ना सिर्फ फैन्स बल्कि करण जौहर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ थी की थी. इस ट्रेलर को सुपर फनी और मनोरंजक ट्रेलर करार दिया गया. फिल्म में गर्ल गैंग के अलावा एक्टर सुमित व्यास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

इस फिल्म को शशांक घोष ने निर्देशित किया है. जबकि वीरे दी वेडिंग की कहानी मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी है. सोनम की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म रिलीज हो रही है और वहीं तैमूर के जन्म के बाद करीना की रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है.

Related Articles

Back to top button
Close