Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

व्यापारी से 25 लाख लूट के मामले में नौ गिरफ्तार

वसई:- मुम्बई अहमदाबाद महामार्ग पर एक व्यापारी से 25 लाख रुपए लूटने के आरोप में वसई विरार – मीरा भायंदर आयुक्तालय अंतर्गत जोन 3 के अपराध शाखा की टीम ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस द्वारा जारी प्रेसविज्ञप्ति के अनुसार जयपुर निवासी व्यक्ति ने कुछ लोगों के साथ मिलकर कोविड-19 की रोकथाम में इस्तेमाल होने वाले मास्क और सैनेटाइजर जैसी सामग्रियां खरीदने एवं बेचने वाली एक कंपनी शुरू की थी. उक्त व्यक्ति 26 फरवरी को कुछ सामान खरीदने के लिए जयपुर से मुंबई जा रहा था, उसी दौरान पुलिस की वर्दी पहने कुछ लोगों ने उसकी कार को वसई इलाके में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर रोक लिया. और व्यापारी को एक सुनसान जगह लेकर गए, जहां उन्होंने उससे कथित रूप से 25 लाख रुपए लूट लिए.

इस मामले में मिली शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी. जांच के दौरान टीम ने मुखबीर की सूचना पर पार्थ जोतिन्द्र जॉनी (26), रब्बानी मेहबूब परेल (28), अब्दुल हमीद अहमद सैय्यद (35), गिरीश श्रीचंद्र बालेचा उर्फ मनोहरलाल पटेल (27), इमरान अहमद शेख (38), स्मितेश सुभाष गवस (37), सुरेश गुणाजी दलवी (33), संतोष गोविंद मोरे (46) व विनय संतोष सिंह (41) सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी आरोपी ठाणे जिले के निवासी है. उक्त मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close