Home Sliderखबरेबिहारराज्य

शरद यादव कभी JDU तो कभी लालू यादव के सहारे बिहार का सैर करने आते हैं

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

एक तरफ जहां सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बागी तेवर अपनाए शरद यादव बिहार में घूमकर हल्ला बोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जदयू के नेता उन पर हमलावर हैं. शरद यादव के नीतीश कुमार को लेकर दिए जा रहे बयानों पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद आरसीपी सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि शरद यादव को सोच समझ कर बोलना चाहिए.

आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि उन्हें अपने में झांकने की जरूरत है. उन्हें भूलने की बीमारी है. शरद का बिहार में कोई आधार नहीं है. कभी जदयू तो कभी लालू प्रसाद के सहारे बिहार आते हैं और घूमते हैं. जदयू तो उन्हें अब तक ढो रहा है. जदयू ने शरद यादव के खिलाफ सीधी कार्रवाई की है.

तेजस्वी भी नहीं पहुंचे सीबीआई कार्यालय,लालू भी नहीं पहुंचे थे पढ़ें आख़िर वजह क्या है

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने भी उनके दावे को खारिज कर दिया. शरद भूल गये कि जब लोकसभा चुनाव के दौरान गिनती में धांधली के खिलाफ धरना पर बैठ गये थे. दोबारा गिनती हुई तब वे चुनाव जीत सके थे. उस समय किसका राज्य था. इस पर शरद यादव को बताना होगा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ऐसे कोई अपराधी को बचाने या छुड़ाने के लिए कभी प्रयास नहीं किये, जो सजायाफ्ता हो या भ्रष्टाचारियों के साथ खड़े हैं.

गौरतलब हो कि शरद यादव अभी अपने दुसरे चरण के बिहार दौरे पर हैं. शरद जिला-जिला घूमकर लोगों को सीएम नीतीश कुमार की धोखाधड़ी के किस्से सुना रहे हैं. जनता में नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोश पैदा करने की कोशिश में जुटे हैं. आरा के बाद आज बक्सर में भी उन्होंने नीतीश कुमार पर खूब निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button
Close