Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

शिक्षकों के छेड़छाड़ से तंग आकर 9वीं की छात्र ने की खुदकुशी

नई दिल्ली( ईएमएस)। राजधानी दिल्ली के एक निजी स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्र ने मंगलवार रात नोएडा सेक्टर-52 में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

आरोप है कि 9वीं कक्षा के दो शिक्षिकों ने छात्र को जानबूझकर फेल कर दिया था। परिजनों ने शिक्षिकों पर छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया है जिस कारण वह परेशान चल रही थी। सेक्टर-24 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सेक्टर-52 डी 80 में बिरजू महाराज के शिष्य अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी 16 वर्षीय बेटी इशिका राघव शाह दिल्ली मयूर विहार स्थित एक नामी स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्र थी।

मंगलवार को छात्र के परिजन किसी काम से बाहर गए थे। जब वह देर शाम को घर लौटे तो इशिका घर नहीं थी। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की तो वह फंदे से रेलिंग से लटकी हुई थी। परिजन तुरंत उसे नीचे उतारकर कैलाश अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने छात्र की मौत के लिए स्कूल को जिम्मेदार बताया है। उनका आरोप है कि वह शिक्षिकों से परेशान थी। एसएचओ अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छात्र ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Related Articles

Back to top button
Close