Home Sliderमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शिवसेना का महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

मुंबई, 23 सितम्बर (हि.स.)। महंगाई के विरोध में शिवसेना ने मुंबई में 12 स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया है। पेट्रोल के दामों में होने वाली वृद्धि को शिवसेना ने मुद्दा बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सरकार के विरोध में नारेबाजी की है। शिवसेना सांसद विनायक राउत ने कहा है कि हम सत्ता में सहभागी हैं, पर सत्ता की चाबी जिनके हाथ में है, वही इस मंहगाई के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।

शिवसेना ने केंद्र सरकार व राज्य सरकार को निशाना बनाते हुए शनिवार को 12 स्थानों पर प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के विरोध में नारेबाजी की। शिवसेना सांसद विनायक राउत ने केंद्र और राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दुर्भाग्यवश हम सत्ता में सहयोगी हैं, पर बढ़ती महंगाई का विरोध करने के लिए विवश होना पड़ा है। 

शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ विवादास्पद नारा देते हुए कहा है कि इतनी भीड़ क्यों, मोदी की मौत पर। सीएसटी में सांसद अनिल देसाई और अरविंद सावंत के नेतृत्व में आंदोलन शुरू हुआ। शिवसेना ने महंगाई के प्रतिकात्मक राक्षस की प्रतिमा को भी प्रदर्शन के दौरान साथ में रखा था। 

पुलिस ने शिवसेना के सांसदों और शिवसैनिकों को हिरासत में ले लिया। शिवसेना ने बांद्रा के कलानगर में म्हाडा कार्यालय पर, नेशनल पार्क से बोरीवली, जोगेश्वरी रेलवे स्थानक, कुर्ला के नेहरुनगर, घाटकोपर-अंधेरी लिंक रोड पर, कांदिवली पूर्व से पश्चिम, दादर रेलवे स्थानक, भांडुप पश्चिम, चेंबूर नाका, करी रोड व लोअर परेल रेलवे स्थानक पर विरोध प्रदर्शन करते हुए जगह-जगह रास्ता रोको आंदोलन किया।

Related Articles

Back to top button
Close