Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

शिवसेन और पालघर प्रतिष्ठान ने बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मियो का हौसला बढ़ाया,कर्मियो को फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा देने की उठी मांग

पालघर : गत दिनों तौकते तूफान की तबाही के बाद दिन रात युद्ध स्तर पर काम करके पूर्वत बिजली की सप्लाई शुरू करने वालें पालघर बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मियो का पालघर शिवसेना और पालघर प्रतिष्ठान की तरफ से सम्मान करके उनका हौसला बढ़ाया गया.

   पिछले दिनों अरब सागर में आए तौकते तूफान ने जिले में बड़े पैमाने पर तबाही मचाई थी. इस तबाही में अगर सबसे ज्यदा किसी विभाग का नुकसान हुवा होगा तो वह बिजली विभाग का तुफ़ानी बारिस और तेज हवाओं के कारण बड़े पैमाने पर जमीन दोस्त हुए बिजली के खंभे, ट्रांसफार्मर और बिजली के तारो पर पेड़ गिरने के कारण जिले में बिजली की सप्लाई ठप्प हो गई थी. इसे दुरुस्त करने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मियो को कोरोना संक्रमण के बीच अपनी जान को जोखिम में डाल कर कई दिनों तक युद्ध स्तर पर दिन रात काम करना पड़ा, तब जाकर पूर्वत बिजली की सप्लाई शुरू हुई. हालांकि इस दौरान लोगो को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था खासकर पानी की किल्लत को लेकर कई दिनों तक लोगों के घरो में पानी नही था.

देखें विडियों …… 

वही तूफान के बाद कोरोना संक्रमण के बीच पालघर बिजली विभाग के अधिकारियों और कर्मियो की कड़ी मेहनत को देखते हुए शुक्रवार को पालघर शिवसेना और पालघर प्रतिष्ठान नें अधिकारियों और कर्मियो को योद्धा का सर्टिफ़िकेट ,साल,सफारी सेट का कपड़ा और नारियल ,फूल देकर सत्कार किया गया.

बिजली विभाग के कर्मियो को मिले फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा

पालघर की सुपरिटेंडेंट इंजीनियर किरण नागावकर ने कहा की हमारे कर्मियों को फ्रंटलाइन वर्कर्स का दर्जा मिलाना चाहिए ताकि हमारे कर्मियों को वैक्सीनेशन में व अन्य चीजों में फायदा मिल सके. हमारे कर्मी कोरोना संक्रमण के तूफ़ान में शुरुवाती दौर से घर घर जाकर काम कर रहे, ताकि किसी की बिजली सप्लाई बंद न हो,कोरोना काल में हमारे विभाग के कई लोग संक्रमित भी हो चुके और कई लोंग अपनी जान भी गवा चुके है. इस मांग को जायज ठहराते हुए उपस्तिथ विधायक श्रीनिवास वनगा ने उन्हें आश्वासन देते हुए कहा की इसके लिए मैं सरकार से सिफारस करूँगा.

इस अवसर पर पालघर के शिवसेना जिला अध्यक्ष राजेश भाई शाह, उपनगराध्यक्ष उत्तम घरत ,नगरसेवक कैलास म्हात्रे, तुषार भानुशाली पालघर शहर अध्यक्ष भूषण संखे ,पालघर प्रतिष्ठान अध्यक्ष सुनिल महेंद्रकर, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर किरण नागावकर, कार्यकारी अभियंता प्रताप मचिये समेत अन्य लोंग बड़ी संख्या में मौजूद थे.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close