Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

इस साल के आखिर में पीएसएल को पूरा करने की योजना बना रहा है पीसीबी

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इस साल के आखिर में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) को पूरा करने की योजना बना रहा है, जिसे कोरोनोवायरस महामारी के कारण 17 मार्च से निलंबित कर दिया गया था।

शुक्रवार को बोर्ड ऑफ गवर्नर्स (बीओजी) की बैठक में, बीओजी ने निलंबन से पहले पीएसएल 2020 के सफलतापूर्वक संचालन के लिए पीसीबी प्रबंधन को बधाई दी। कोरोना के कारण निलंबन से पहले पांच लाख से ज्यादा दर्शकों ने चार स्थानों पर पीएसएल के 30 से अधिक मैचों का लाइव प्रसारण देखा।

पीसीबी ने एक बयान में कहा, “बीओजी को सूचित किया गया था कि पीसीबी पीएसएल के शेष तीन मैचों (दो सेमीफाइनल और एक फाइनल) को बाद में आयोजित कराने की योजना बना रहा है। इसके अलावा पीएसएल के 2021 संस्करण के लिए पेशावर को पांचवें स्थान के तौर पर जोड़ने की योजना बना रहा है। पीएसएल का 2021 संस्करण फरवरी और मार्च में आयोजित किया जाना है।”

बीओजी ने पीसीबी के वाणिज्यिक विभाग से अलग होकर एक समर्पित पीएसएल विभाग स्थापित करने की स्वीकृति दी। पीएसएल प्रोजेक्ट एक्जीक्यूटिव शोएब नावेद, हितधारक के रिश्ते को बेहतर बनाने और शीर्ष-गुणवत्ता की घटनाओं को वितरित करने के लिए काम करेंगे। इसके अलावा एक निरीक्षण समूह होगा, जिसमें मुख्य कार्यकारी, मुख्य परिचालन अधिकारी, मुख्य वित्तीय अधिकारी और निदेशक वाणिज्यिक शामिल होंगे। पीएसएल जनरल काउंसिल की बैठक जुलाई के पहले सप्ताह में होनी है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close